Trending TV News Today:बालिका वधू 2 में ये दिग्‍गज कलाकार लेंगे एंट्री तो 10वीं सालगिरह पर तारक मेहता की इस एक्‍ट्रेस ने दोबारा की शादी

Trending TV News Today: आज शिवांगी जोशी और रणदीप राय से लेकर सना खान और प्रिया आहूजा समेत ये सितारे टीवी जगत की सुर्खियों में छाए रहें।

tv news, tv trending news
tv trending news  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 की कहानी में जल्‍द आएगा लीप
  • सना खान ने पहली सालगिरह पर पोस्‍ट किया खूबसूरत मैसेज
  • गुम है किसी के प्यार में दिखेगा जबरदस्‍त ट्विस्ट

Trending TV News Today, 20 November 2021: बालिका वधू 2 टेलीविजन जगत के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। सीजन 2 एक जनरेशन लीप की ओर बढ़ रहा है। बालिका वधू 2 के निर्माताओं ने लीड कपल के तौर पर नई जोड़ी लाने का प्लान किया है। इसके लिए शिवांगी जोशी और रणदीप राय को अप्रोच किया गया है, जल्‍द ही वे शो में नजर आएंगे। 

priya ahuja

10वीं एनिवर्सरी पर इस एक्‍ट्रेस ने दोबारा की शादी 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा अपनी शादी की 10वीं सालगिरह को खास अंदाज में मनाया। उन्‍होंने अपने पति मालव राजदा संग शादी की कसमों को दोबारा याद किया। कपल ने हल्दी और मेहंदी समेत कई दूसरे फंग्‍शन्‍स का जमकर लुत्‍फ उठाया। इस मौके पर तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो की कास्‍ट भी नजर आई। उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

सना शेख ने मनाई अपनी पहली शादी की सालगिरह 
बिग बॉस फेम सना खान और उनके शौहर अनस सैयद को आज यानी 20 नवंबर को शादी की पहली सालगिरह मनाई। सना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनस के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा है। इसमें उन्‍होंने अपने शौहर को उन्‍हें अल्लाह के और करीब ले जाने के लिए शुक्रिया भी कहा। 

megha

मेघा चक्रवर्ती ने मां को तोहफे में दी कार 
टीवी सीरियल कटेलाल एंड संस की अदाकारा मेघा चक्रवर्ती ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है। उन्‍होंने इसे अपनी मां को तोहफे के तौर पर दिया है। अदाकारा ने न्यू कार की तस्वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर फैन्स के साथ ये खुशी शेयर की है। 

गुम है किसी के प्यार में आएगा मेजर ट्विस्ट
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में आगे बड़े ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। कहानी में विराट अपने पुराने दोस्त सदा की एंट्री हो चुकी है। जिससे जल्द ही विराट की मुलाकात होने वाली है। हालांकि गुम है किसी के प्यार में विराट को बड़ा झटका तब लगता है जब उसे पता चलता है कि सदा एक वॉन्टेड क्रिमिनल है। यह जानने के बाद विराट का दिल टूट जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर