तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया आहूजा ने 10वीं एनिवर्सरी पर ताजा की शादी की यादें, दोबारा निभाई हल्‍दी और मेहंदी की रस्‍म

Priya Ahuja Rajda 10th anniversary: तारक मेहता शो फेम एक्‍ट्रेस प्रिया आहूजा अपने पति मालव राजदा संग अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर शादी की कसमों को दोबारा याद किया। इसके लिए जश्‍न मनाया गया। इसमें तारक मेहता शो की कास्‍ट भी नजर आई।

priya ahuja, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
priya ahuja  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाती थीं प्रिया आहूजा राजदा
  • पति मालव राजदा संग दोबारा खाईं साथ निभाने की कसमें
  • शो की कास्‍ट ने जश्‍न में की शिरकत, मस्‍ती करते हुए तस्‍वीरें वायरल

Priya Ahuja Rajda 10th wedding anniversary: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा अपनी शादी की 10वीं सालगिरह को खास अंदाज में मनाया। उन्‍होंने अपने पति मालव राजदा संग शादी की कसमों को दोबारा याद किया।  ऐसे में कपल ने जमकर जश्‍न का लुत्‍फ उठाया हल्दी और मेहंदी समारोह में प्रिया और उनके पति तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो की कास्‍ट के साथ जमकर मस्‍ती करते हुए दिखे। उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

priya ahuja

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक मालव ने एनिवर्सरी के मौके पर इस खास जश्‍न को मनाए जाने पर खुशी जाहिर की और कहा,  "हमारी शादी की कसमों को दोबारा याद करने के दौरान अच्छी बात यह है कि हमारा बेटा अरदास इसका हिस्सा बना।"

प्रिया की हल्‍दी और मेहंदी फंग्‍शन्‍स में सुनयना फोजदार, कुश शाह और पलक सिंधवानी समेत तारक मेहता है की कास्ट खुशी से पोज देती नजर आ रही हैं। चमकीले रंगों वाले आउटफिट में प्रिया स्टनिंग लग रही हैं। 

priya ahuja

मेहंदी फंक्शन में सोनू यानि निधि भानुशाली, सुनयना (अंजलि), पलक (सोनू) और कुश (गोली) ने एक साथ अच्छा समय बिताया। उन्हें मेहंदी डिजाइन और सेल्फी क्लिक करते हुए देखा गया। 

तस्‍वीरों में प्रिया अपनी मेहंदी की डिजाइन दिखाते हुए नजर आईं। एक हाथ में उन्होंने दूल्हे का टैटू बनवाया तो दूसरी ओर दुल्‍हन की डिजाइन बनवाई। प्रिया ने मेहंदी समारोह के लिए हरा लहंगा पहना था और मालव ने नीले रंग के कुर्ते के साथ जच रहे थे। 

priya ahuja

अपनी 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर प्रिया के लिए चूड़ा सेरेमनी में भी रखी गई। रिपोर्ट के मुताबिक जोड़े ने पहले अपनी 10 वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए विदेश जाने की योजना बनाई थी, लेकिन यात्रा प्रतिबंधों के कारण, उन्होंने मुंबई में अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना खास दिन ग्रैंड तरीके से मनाने का फैसला किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर