Balika Vadhu 2 New Entry: बालिका वधू-2 के लिए TV के 4 पॉपुलर सितारों को मिला ऑफर, जल्द सीरियल में होगी 'आनंदी-जिगर' की नई एंट्री

Balika Vadhu 2 Leap And New starcast Colors Serial: बालिका वधू 2 के निर्माताओं ने लीड कपल के तौर पर नई जोड़ी लाने का प्लान किया है। इसी के साथ जल्द ही सीरियल में नई एंट्री होने वाली हैं।

Balika Vadhu 2 New Cast Will Be Shivangi Joshi And Randeep Rai To Bhavin Bhanushali and Rohan Mehra Colors Serial?
बालिका वधू-2। 
मुख्य बातें
  • सीरियल बालिका वधू 2 आ रहा बड़ा जनरेशन लीप
  • वंश सयानी को रिप्लेस करेंगे ये TV एक्टर
  • बड़ी आनंदी के लिए फाइनल हुईं 'नायरा'!

बालिका वधू 2 टेलीविजन जगत के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। दर्शकों की भारी मांग पर लोकप्रिय सीरियल बालिका वधू 2 का सेकंड सीजन ऑन एयर हुआ है। अब ऐसी खबरें हैं कि टीवी सीरियल बालिका वधू 2 एक जनरेशन लीप की ओर बढ़ रहा है। इसी के लिए निर्माताओं ने कलाकारों की खोज करनी शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बालिका वधू 2 में अब एक फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है जो कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  

जी हां, निर्माताओं ने बालिका वधू 2 के जरिए अब लीड कपल के तौर पर नई जोड़ी लाने का प्लान बनाया है। पहले ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानि शिवांगी जोशी को सीरियल के लिए अप्रोच किया जा चुका है। शिवांगी जोशी अब सीरियल सीरियल में बड़ी आनंदी की भूमिका निभाने वाली हैं। फिलहाल बाल कलाकार श्रेया पटेल और वंश सयानी शो में लीड किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। लेकिन अब शिवांगी जोशी छोटी आनंदी यानि श्रेया पटेल को रिप्लेस करने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

वंश सयानी को रिप्लेस करेंगे ये TV एक्टर!
सीरियल इसी महीने के अंत तक या दिसंबर की शुरुआत में लीप के लिए पूरी तरह तैयार है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की शिवांगी जोशी के साथ सीरियल बालिका वधू 2 में एक और फेमस सितारे की एंट्री हो रही है। ये कोई और नहीं बल्कि रणदीप राय हैं। ये उन दिनों की बात है से पॉपुलर हुए रणदीप राय अब बड़े जिगर अंजारिया की भूमिका निभाएंगे। यानि कि बाल कलाकार वंश सयानी को रणदीप राय द्वारा रिप्लेस किया जाएगा। इस तरह से निर्माताओं ने शिवांगी के साथ रणदीप राय को लीड रोल के लिए साइन किया है। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@randeepraii)

इन 2 एक्टर्स को भी मिला ऑफर!
बालिका वधू-2 के लिए कई अन्य और सितारों के नाम भी आगे आ रहे हैं। भाविन भानुशाली इन में से एक हैं। टिक टॉक सेंसेशन भाविन भानुशाली को भी बालिका वधू-2 के लिए ऑफर दिया गया है। साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम रोहन मेहरा की भी लोकप्रियता देखते हुए मेकर्स ने उनको भी अप्रोच किया है। रोहन को शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। 

आपको बताते चलें जहां बालिका वधू का पहला सीजन बाल विवाह की राजस्थानी पृष्ठभूमि पर केंद्रित था। वहीं सीजन 2 गुजराती पृष्ठभूमि पर केंद्रित है। आनंदी और जग्या के किरदार वही पुराने हैं लेकिन इन्हें नए कलाकारों द्वारा निभाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर