Trending TV News Today: बिग बॉस 15 में राखी सावंत की रहस्यमय पति के साथ एंट्री? सामने आई 46वें हफ्ते की TRP रिपोर्ट

Trending TV News today: टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में कई खबरें सामने आई हैं। नई टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है और राखी सावंत अपने कथित रहस्यमय पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 में एंट्री लेने वाली हैं।

tv top news, tv trending news
टीवी सीरियल की टॉप ट्रेंडिंग न्यूज 
मुख्य बातें
  • राखी सावंत की बिग बॉस 15 में होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री
  • ताजा टीआरपी रिपोर्ट में अनुपमा के साथ टॉप पर गुम है किसी के प्यार में सीरियल
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में सत्यमेव जयते 2 एक्टर जॉन अब्राहम

Trending TV News Today, 25 November 2021: टीवी की दुनिया में गुरुवार के दिन कई खबरें निकलकर आई हैं जिनके बारे में लगातार चर्चा भी हो रही है। ऐसी ही दिन भर की टीवी सीरियल और शो की दुनिया से जुड़ी खबरें यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं। एक नजर दिन भर की टॉप न्यूज पर डालते हैं।

राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में पति रितेश के शामिल होने पर खुलकर की बात
एक बातचीत में राखी सावंत ने खुलासा किया है कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री करेंगी और रहस्यमय पति रितेश के साथ शो में राखी की एंट्री को लेकर भी चर्चा है। इस बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने बात की पुष्टि की है! इसका मतलब रितेश भी बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनने जा रहे हैं।

जय भानुशाली बिग बॉस 15 से बाहर
सोशल मीडिया पोस्ट और बिग बॉस की ओर से आई ताजा खबरों से पता चला है कि जय भानुशाली शो से बाहर हो गए हैं। वह जल्द ही टीवी शो एपिसोड के दौरान भी घर से बाहर हो जाएंगे। यह चौंकाने वाला एविक्शन है क्योंकि सिम्बा नागपाल को बीती रात ही मिड वीक एलिमिनेशन में एलिमिनेट किया गया था।

स्मृति ने द कपिल शर्मा शो में आने से किया इनकार, कपिल की टीम ने मांगी माफी
महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को द कपिल शर्मा शो के सेट पर एंट्री से वंचित करने की खबरें कुछ दिनों पहले सामने आई थीं। भ्रम की स्थिति के कारण शो का हिस्सा बनने के लिए पहुंचीं केंद्रीय मंत्री ऐसा नहीं कर सकीं। कथित तौर पर शो के सेट पर गार्ड को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को पहचानने में चूक हुई और अब कपिल शर्मा की ओर से माफी मांगी गई है।

कपिल शर्मा और उनकी टीम को जब घटना के बारे में पता चला तो वह काफी शर्मिंदा हुए। कपिल शर्मा ने खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से माफी मांगी। सूत्र के अनुसार, आधिकारिक बयान जारी करना डैमेज कंट्रोल का हिस्सा है। वह अभी इन सभी खबरों के शांत होने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मामले की जानकारी देंगे और आधिकारिक बयान भी देंगे।

46वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट हुई जारी
अनुपमा एक बार फिर बार्क इंडिया की ताजा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है तो वहीं दूसरा स्थान टीवी शो गुम है किसी के प्यार में को मिला है। इमली सीरियल की रेटिंग भी बढ़ी है और इसने तीसरा स्थान हासिल किया है। उड़ारियां चौथे और राजन शाही का सीरियल अनुपमा पांचवें स्थान पर रहा।

केबीसी 14 में अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम:

कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार को शो में अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 का प्रमोशन करते देखा गया है। जॉन अमिताभ बच्चन के साथ सेट पर कई किस्से साझा करते हुए अलग अलग बयान देंगे। हालांकि, एक मौका ऐसा भी आता है जब उनके आंसू बहते नजर आते हैं। प्रोमो के बाद लोगों को एपिसोड को बेसब्री से इंतजार था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर