TKSS के सेट पर नहीं मिली स्मृति ईरानी को एंट्री, मंत्री को पहचानने में गार्ड ने की चूक तो कपिल शर्मा को मांगनी पड़ी माफी 

Kapil Sharma Apologize To Smriti Irani: हाल ही में यह खबर आई है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को द कपिल शर्मा शो में एंट्री नहीं दी गई जिसकी वजह से कपिल शर्मा समेत पूरी टीम को शर्मिंदा होना पड़ा। 

Guard did not allowed smriti irani to enter tkss set then kapil sharma apologize to her for the mistake, kapil sharma apologize to smriti irani
कपिल शर्मा और स्मृति ईरानी 
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में नहीं मिली स्मृति ईरानी को एंट्री।
  • गार्ड ने सेट पर एंट्री करने से कर दिया था मना।
  • कपिल शर्मा को मांगनी पड़ी स्मृति ईरानी से माफी।

Kapil Sharma Apologize To Smriti Irani As She Was Denied To Enter TKSS: हाल ही में छोटे पर्दे से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। मीडिया खबरों के अनुसार,‌ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर गई थीं जहां उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया गया। कहा जा रहा है कि द कपिल शर्मा शो के सेट का चौकीदार से स्मृति ईरानी को पहचानने में चूक हो गई। उसने स्मृति ईरानी को सेट पर एंट्री नहीं लेने दिया जिसकी वजह से हर जगह अफरा-तफरी मच गई थी। जब कपिल शर्मा और उनकी टीम को इस बात का पता चला तब वह काफी शर्मिंदा हुए और उन्हें स्मृति ईरानी से माफी मांगनी पड़ी।

नहीं मिली थी स्मृति ईरानी को द कपिल शर्मा शो में एंट्री 

बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार, 4 दिन पहले स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में गई थीं। गलतफहमी की वजह से द कपिल शर्मा शो के सेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया। जिसकी वजह से स्मृति ईरानी को सेट पर एंट्री नहीं करने दिया गया था। जब यह घटना घटी तब कपिल शर्मा और उनकी टीम को इस बात की खबर नहीं थी। जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला था वैसे ही सेट पर अफरा-तफरी मच गई थी और उस दिन शूटिंग कैंसिल कर दी गई थी।

कपिल शर्मा ने मांगी स्मृति ईरानी से माफी

जब कपिल शर्मा और उनकी टीम को इस बात का पता चला था तब वह काफी शर्मिंदा हुए थे। कपिल शर्मा ने खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से माफी मांगी थी। सूत्र ने बताया कि, आधिकारिक बयान जारी करना डैमेज कंट्रोल का हिस्सा है। वह अभी इन सभी खबरों के शांत होने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मामले की जानकारी देंगे और आधिकारिक बयान देंगे। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर