Bigg Boss 15: सिम्बा नागपाल के बाद अब जय भानुशाली होंगे बिग बॉस 15 से बाहर? लाइव वोटिंग टास्क से होगा फैसला

Bigg Boss 15 New Eviction?: जल्द ही बिग बॉस-15 में बॉटम-5 कंटेस्टेंट्स राजीव अदतिया, उमर रियाज, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन के बीच मुकाबला होगा। इसमें दर्शकों की ओर से लाइव वोटिंग होगी और एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर किया जाएगा।

Bigg Boss 15 Star Jay Bhanushali eviction after Simba Nagpal?
जय भानुशाली। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 में मिड वीक एविक्शन हो चुका है
  • सिम्बा नागपाल को वीकेंड से पहले ही एलिमिनेट होना पड़ा है 
  • अब एक और एलिमिनेशन की चर्चा तेज हो गई है

बिग बॉस-15 के घर में पिछले कुछ दिनों में काफी कुछ उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। 'वीकेंड का वार' के दौरान, होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को उनके रास्ते में आने वाली एक बड़ी परेशानी के बारे में चेतावनी दी थी। इसी के बाद बिग बॉस द्वारा घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद चौबीस घंटे के भीतर सीजन के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स की घोषणा की गई थी। यहां मीडिया ने परफॉर्मेंस के हिसाब से बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स को शॉर्टलिस्ट किया था। इसी के बाद मिड वीक में कंटेस्टेंट सिम्बा नागपाल को एलिमिनेट होना पड़ा है। 

सिम्बा नागपाल, बिग बॉस-15 के बॉटम 6 कंटेस्टेंट में से एक थे। ऐसे में बुधवार को एपिसोड में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स को बॉटम-6 कंटेस्टेंट्स को सुरक्षित करने का मौका मिला था। जिसमें 5 कंटेस्टेंट में से किसी ना किसी के पास एक को बचाने की शक्ति थी। ऐसे में सिम्बा को किसी ने भी सुरक्षित नहीं किया, जिसकी वजह से उनको बाहर होना पड़ा। खैर अब ऐसा लग रहा है कि एक और कंटेस्टेंट ने शो को अलविदा कह दिया है और वो कोई और नहीं बल्कि जय भानुशाली हैं। जीं हाँ, यह सच है!

बिग बॉस-15 शो के नए प्रोमो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को हर्ष लिंबाचिया के साथ एक टास्क के लिए घर में एंट्री करते हुए दिखाया जाएगा। जिसमें बचे हुए बॉटम-5 हिस्सा लेंगे। राजीव अदतिया, उमर रियाज, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन के बीच मुकाबला होगा। इसी बीच दर्शकों की ओर से लाइव वोटिंग भी होगी, जो तय करेगी कि कौन रहेगा और कौन शो छोड़ेगा। सोशल मीडिया की चर्चा के अनुसार, जय ही वह कंटेस्टेंट हैं जिनको सबसे कम वोट मिलेंगे और उनको शो छोड़कर जाना होगा!

हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है! इस बीच बिग बॉस-15 को लेकर ये भी चर्चाएं हैं कि राखी सावंत एक बार शो में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनके पति रितेश उनके साथ आएंगे या नहीं यह अभी भी एक सीक्रेट है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर