Top TV News 14 May 2021: ताजा TRP रिपोर्ट में बड़ा उलट फेर, तारक मेहता शो की 'बबीता जी' पर लगा SC/ST एक्‍ट

TV News 14 May 2021, Serial Spoiler: 14 मई यानी शुक्रवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। ताजा टीआरपी रिपोर्ट में अनुपमा पहले स्थान से हट गया है। एक नजर डालते हैं आज की ऐसी ही अहम खबरों पर।

TV serial Top News 14 May 2021 in Hindi
TV serial Top News 14 May 2021, आज 14 मई की टीवी न्यूज4  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ताजा टीआरपी रिपोर्ट में अनुपमा सीरियल ने गंवाया पहला स्थान।
  • डांस रियलिटी शो में सरोज खान को याद करते हुए माधुरी दीक्षति के छलके आंसू।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आया बड़ा ट्विस्ट।

मुंबई. 14 मई यानी शुक्रवार का दिन टीवी जगत के लिए काफी हलचल भरा रहा है। ताजा टीआरपी रिपोर्ट सामने आई है और शीर्ष सीरियल के मामले में इस बार लंबे समय बाद बदलाव देखने को मिला है। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। कौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट तक पहुंचाने वाला पांचवां रजिस्ट्रेशन सवाल अमिताभ बच्चन की ओर से पूछा गया और माधुरी दीक्षित डांस कोरियोग्राफर सरोज खान को या करते हुए रो पड़ीं। आइए एक नजर डालते हैं टीवी जगत से जुड़ीं दिन भर की खबरों पर।

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में बड़ा ट्विस्ट: 
कई साल से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में अब एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि शो में आने वाला ट्विस्ट कार्तिक और कैरव की जिंदगी को हमेशा के लिए बदल सकता है। अब तक की कहानी के अनुसार, कार्तिक को रणवीर की सच्चाई का पता चल जाता है और सीरत के सामने उसकी सच्चाई को उजागर करता है।

अमिताभ बच्चन ने पूछा केबीसी-13 का पांचवां रजिस्ट्रेशन सवाल:
14 मई 2021 को अमिताभ बच्चन ने क्विज शो के रजिस्ट्रेशन के लिए लोगों के सामने पांचवां प्रश्न पेश किया है। बिग बी की ओर से पूछे जाने वाले यह सवाल केबीसी-13 की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया का अभिन्न हिस्सा हैं और आज शुक्रवार को पांचवां रजिस्ट्रेशन सवाल पूछा गया है, जो शो की हॉटसीट तक पहुंचा सकता है। प्रश्न जानने के लिए नीचे पूरी खबर पढ़ें।

मास्टर सरोज खान को याद कर रो पड़ीं माधुरी:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीवी के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 की जज माधुरी दीक्षित का दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ बॉन्ड गुरु-शिष्य जोड़ी का एक आदर्श उदाहरण था। डांस दीवाने 3 शो में सरोज खान को याद करते हुए माधुरी ने साझा किया कि कैसे दिवंगत कोरियोग्राफर ने फिल्म के सेट पर उन्हें ताकत दी। इस दौरान माधुरी दिवंगत डांस टीचर को याद कर रो पड़ीं।

ताजा TRP रिपोर्ट में बड़ा उलटफेर, अनुपमा सीरियल ने खोई बादशाहत:
बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) की ओर से 18वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट हाल ही में जारी की गई है। इस बार लंबे समय तक टॉप पर रहे  अनुपमां सीरियल को झटका लगा है और गुम है किसी के प्‍यार में पहला नंबर कब्‍जा लिया है। इस बार नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के शो ने बाजी मार ली है और रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के शो अनुपमां को पीछे कर दिया। गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल कब से इस मौके के इंतजार में था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

तारक मेहता शो की 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता की बढ़ी मुश्किलें: 
सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में बबीता जी का रोल करने वालीं मुनमुन दत्ता की मुश्‍किलें माफी मांगने के बावजूद थम नहीं रही हैं। एक वीडियो में जातिसूचक शब्‍द के प्रयोग करने के ल‍िए उनके खिलाफ SC/ST एक्‍ट में केस दर्ज हुआ है। एक्ट्रेस के खिलाफ हरियाणा के हिसार में शिकायत दर्ज करवाई गई है। 

नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने अदाकारा अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के ख‍िलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153A, 295A और अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3(1)(R), 3(1)(S) और 3(1)(U) के तहत मामला दर्ज हुआ है और ये सभी गैर जमानती धाराएं हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर ने शादी टूटने को लेकर तोड़ी चुप्पी:
लोकप्रिय सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में नैतिक का रोल निभाने वाले एक्‍टर करण मेहरा ने पत्‍नी निशा रावल के साथ अनबन की खबरों पर चुप्पी आखिरकार तोड़ दी है। करण मेहरा को लेकर कई द‍िन से इस तरह की खबरें आ रही हैं कि उनकी अपनी पत्‍नी निशा रावल के साथ अनबन चल रही है और उनकी शादी खतरें में हैं। अब करण खुद सामने आए और इन खबरों को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि, हम मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं लेकिन दोनों के बीच सब ठीक है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर