[VIDEO] 'जिंदगी में कभी रोने का नहीं..'- मास्टर सरोज खान को याद करके यूं इमोशनल हुईं माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit remembers Saroj Khan: अभिनेत्री माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो में डांस गुरु सरोज खान को याद करते हुए इमोशनल हो गईं और उनकी ओर से मिले जिंदगी के सबक को भी शेयर किया।

Madhuri Dixit and Saroj Khan
माधुरी दीक्षित और सरोज खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डांस रियलिटी शो में माधुरी दीक्षित को आई कोरियोग्राफर सरोज खान की याद।
  • कार्डियक अरेस्ट के चलते साल 2020 में हो गया था निधन।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा माधुरी के इमोशनल होने का वीडियो।

मुंबई: डांस रियलिटी शो, डांस दीवाने 3 की जज माधुरी दीक्षित का दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ बॉन्ड गुरु-शिष्य जोड़ी का एक आदर्श उदाहरण था। डांस दीवाने 3 शो में सरोज खान को याद करते हुए माधुरी ने साझा किया कि कैसे दिवंगत कोरियोग्राफर ने फिल्म के सेट पर उन्हें ताकत दी।

शो में माधुरी ने भाव, चाल, अदा और नज़ाकत जैसी कई चीजें सीखने का श्रेय माधुरी दीक्षित को दिया और यह भी बताया कि दिवंगत कोरियोग्राफर से कैसे उन्होंने जिंदगी के कई सबक भी सीखे। इसके अलावा, जब प्रतियोगियों ने सरोज खान और उनके लिए एक परफॉरमेंस समर्पित किया, तो अभिनेत्री की आंखों में आंसू आ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'तबाह हो गए' गाने पर शो के कंटेस्टेंट्स ने परफॉर्म किया जिसमें आखिरी बार सरोज खान और माधुरी दीक्षित ने साथ काम किया था। यह पूछे जाने पर कि क्या सरोज खान ने उन्हें कभी डांटा था, माधुरी ने जवाब दिया, 'हां, मुझे उनसे खूब डांट पड़ती थी। एक बार मेरे डायरेक्टर के मुझे डांटने के बाद उन्होंने मुझे रोने के लिए डांटा था।'

माधुरी ने बताया, ‘सरोज जी ने मुझसे कहा- तुम रो क्यों रही हो? जिंदगी में कभी रोने का नहीं। मुझे उनकी बहुत याद आती है।' सरोज खान को उन्होंने महिला सशक्तिकरण का एक मॉडल कहा, क्योंकि उन्होंने पुरुष प्रधान उद्योग में अपनी पहचान बनाई।

माधुरी आगे कहती हैं, 'ऐसे समय में जब केवल पुरुष कोरियोग्राफर थे, उन्होंने (सरोज खान) ने अपने लिए एक 'मास्टरजी' की जगह बनाई।'

'तबाह हो गए' के लिए उनके आखिरी शूट को याद करते हुए माधुरी ने कहा कि कोरियोग्राफर उस समय बात नहीं कर पा रही थीं, फिर भी माधुरी ने अपने मौखिक निर्देशों के माध्यम से ही समझा रही थीं और बाद में सबकुछ सही करने पर 'परफेक्ट' कहकर तारीफ करती थीं।

डांस कोरियोग्राफर सरोज खान का 2020 में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उस समय भी सोशल मीडिया माधुरी दीक्षित ने कई थ्रोबैक तस्वीरों के साथ इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर