Anupama upcoming twist: काव्‍या फ‍िर लाई अनुपमा-वनराज में दरार, तोषु की क‍िंजल को धमकी, शो में 3 बड़े धमाके

अनुपमा (Anupama) में द‍िखाया गया था क‍ि कैसे अनुपमा वनराज की मदद करती है लेक‍िन र‍िव्‍यूज में उसे लाइमलाइट में देखकर काव्‍या वनराज को भड़का देती है। क्‍या इस बार भी अनुपमा वनराज के आगे दब जाएगी।

Anupama update spoiler, Anupama upcoming twist, anupama upcoming story, anupama serial upcoming twist, Anupama serial today episode, Anupama show written updates, अनुपमा सीर‍ियल आज का
Anupama show written updates, 

मुख्य बातें

  • अनुपमा ने की थी वनराज का कैफे बचाने में मदद
  • काव्‍या ने फ‍िर द‍िखाया अपना गेम, आमने सामने आए वनराज और अनुपमा
  • पार‍ितोष क‍िसी भी कीमत पर शाह हाउस में रहने को नहीं है तैयार

अनुपमा (Anupama) टीवी शो का ट्रैक सभी को पसंद आ रहा है। वनराज से अलग होने के बाद अनुपमा ने अपनी डांस अकेडमी खोली है और वहीं वनराज के कैफे को भी खोलने की जगह दी है। हालांक‍ि काव्‍या इस सबसे खुश नहीं है। करंट ट्रैक में वह अनुपमा से क्र‍िटिक को इंप्रेस करने के ल‍िए मदद मांगती है। हालांक‍ि काव्‍या की वजह से गड़बड़ हो जाती है और कैफे को बस 2 स्‍टार ही म‍िलते हैं। 

Anupama Aaj ka Episode, अनुपमा में आज क्‍या होगा 

1. काव्‍या को झाड़ेगा वनराज 

वनराज काव्‍या को सभी के सामने डांट देता है क‍ि उसकी मैं मैं की वजह से कैफे की रेट‍िंग खराब हुई है जबक‍ि अनुपमा (Anupama) के खाने की तारीफ। इस पर बा भी काव्‍या से कहेगी क‍ि घर वालों की बात तो वो नहीं मानती लेक‍िन बाहर वाले भी अनुपमा का ही नाम जप रहे हैं। इससे उसे अनुपमा (Anupama) की वैल्‍यू समझ आनी चाह‍िए। 

2. अनुपमा के ख‍िलाफ हुआ वनराज 

वहीं अनुपमा को इस बात की टेंशन होती है क‍ि वनराज के कैफे की बजाय लाइमलाइट उसे म‍िल गई। दरअसल एक फूड व्‍लॉगर कैफे और अनुपमा की तारीफ करती है। इस बात से च‍िढ़ी काव्‍या वनराज को कहती है क‍ि उसका कैफे अनुपमा के सहारे के ब‍िना चल नहीं पाएगा। वनराज फ‍िर अनुपमा से च‍िढ़ जाता है और ये बात उसके र‍िएक्‍शंस से द‍िखने लगती है। कैफे में अनुपमा और वनराज में बहस होती है ज‍िस पर वनराज कहता है क‍ि वह महीने के अंत में कैफे का क‍िराया दे देगा। 

3. तोषु का किंजल को अल्‍टीमेटम 

अनुपमा (Anupama) शो में पार‍ितोष और क‍िंजल के बीच पेंटहाउस में जाने को लेकर बात हो है। क‍िंजल परिवार छोड़ना नहीं चाहती लेक‍िन तोषु वहां से न‍िकलने पर तुला हुआ है। क‍िंजल एक समाधान देती है ज‍िस पर भी तोषु राजी नहीं होता और कहता है क‍ि 4 द‍िन में क‍िंजल अगर चलने को तैयार नहीं हुई तो वह अकेला ही पेंटहाउस में श‍िफ्ट हो जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर