म‍िताली नाग ने छोड़ा Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, सई-व‍िराट की लव स्‍टोरी से क्‍यों दूर हुई देवी

म‍िताली नाग (Mitaali Nag) के टीवी शो गुम है क‍िसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) छोड़ने की खबर आ रही है। आख‍िर व‍िराट सई की लव स्‍टोरी से क्‍यों दूर हो रही है देव्‍यानी।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein spoiler, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein new twist, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein cast, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein latest update, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein written, Mitaali Nag news, गुम है क‍िसी के प्‍यार में लेटेस्‍ट एप‍िसोड
Mitaali Nag 

मुख्य बातें

  • म‍िताली नाग न‍िभा रही थीं काको की बेटी देव्‍यानी का क‍िरदार
  • सई और देव्‍यानी में द‍िखाए गए प्‍यारे र‍िलेशन
  • म‍िताली नाग को शो में नहीं म‍िल रहा था अच्‍छा स्‍क्रीन स्‍पेस

गुम है क‍िसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के लगभग सभी क‍िरदारों को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इसमें देव्‍यानी के क‍िरदार में म‍िताली नाग नजर आ रही थीं। अब खबर है क‍ि म‍िताली ने इस शो को बाय बाय बोल द‍िया है। बताया जा रहा है क‍ि शो में वह अपने ट्रैक से खुश नहीं थीं और अपने फैसले के बारे में उन्‍होंने प्रोडक्‍शन हाउस को भी इंफॉर्म कर द‍िया है। 

टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक खबर के मुताबिक, गुम है क‍िसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में काको की बेटी देव्‍यानी के क‍िरदार में द‍िख रहीं म‍िताली नाग (Mitaali Nag) को शो में अपने ल‍िए खास संभावना नहीं द‍िख ही थी। यहां तक क‍ि शूट के ल‍िए बुक्‍ड डेट्स भी यूज नहीं हो पा रही थीं। म‍िताली ने जून और जुलाई के महीने में लगभग न के बराबर ही शूट‍िंग की थी। ल‍िहाजा उन्‍होंने इससे दूरी बना लेना ही सही समझा। 

बता दें क‍ि म‍िताली नाग (Mitaali Nag) टीवी शो गुम है क‍िसी के प्‍यार में से पहले भी व‍िराट यानी नील भट्ट के साथ काम कर चुकी हैं। ये दोनों मई 2019 में खत्‍म हुए शो रूप - मर्द का नया स्‍वरूप में साथ आए थे। 

क्‍या है गुम है क‍िसी के प्‍यार में का करंट ट्रैक 

शो में अभी द‍िखाया जा रहा है क‍ि व‍िराट के शक करने की वजह से सई घर छोड़ कर चली जाती है और रास्‍ते में उसका एक्‍सीडेंट होता है। व‍िराट को अपनी गलती का अहसास होता है लेक‍िन होश में आने के बाद सई उससे म‍िलना नहीं चाहती है। वहीं देव्‍यानी का पत‍ि यानी पुलक‍ित चाहता है क‍ि सई अब चव्‍हाण हाउस जाने की बजाय उनके साथ रहे। अब क्‍या होगा व‍िराट और सई की कहानी का, इसके अपडेट्स के ल‍िए आप हमारे साथ जुड़ रहें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर