Ghum Hai... spoiler alert: व‍िराट के साथ घर लौटेगी सई, पाखी की आत्‍महत्‍या की कोश‍िश- आने वाले 3 ट्व‍िस्‍ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin (गुम है क‍िसी के प्‍यार में) की आगे की कहानी में व‍िराट जहां पाखी पर बेहद नाराज होगा, वहीं सई को वह घर ले आएगा। जानें शो में कौन से 3 बड़े बदलाव होने वाले हैं।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein update, Ghum hai kisi ke pyaar mein latest episode, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein dh aagey ki kahani, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein will sai leave virat, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein pakhi suicide attempt, गुम है में आगे क्‍या होगा
गुम है... टीवी शो में आगे क्‍या होगा 

मुख्य बातें

  • दर्शकों को पसंद आ रही है सई, व‍िराट और पाखी की त्र‍िकोणीय प्रेम कहानी
  • स्‍टार प्‍लस के शो के करंट ट्रैक में सई का हुआ है एक्‍सीडेंट
  • व‍िराट के गुस्‍से की वजह से पाखी करेगी आत्‍महत्‍या की कोश‍िश

गुम है क‍िसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में अभी चौंकाने वाला और इमोशनल ट्रैक चल रहा है। व‍िराट गलतफहमी की वजह से सई पर शक करता है ज‍िससे नाराज होकर सई घर से न‍िकल जाती है। रास्‍ते में उसका एक्‍सीडेंट हो जाता है। इससे पूरा चव्‍हाण परिवार परेशान होता है। वहीं व‍िराट को अपनी गलती का अहसास होता है लेक‍िन सई के द‍िल को बहुत चोट पहुंचने की वजह से वह वापस व‍िराट के घर नहीं जाना चाहती है। ज‍िस पर पुलक‍ित उसे अपने घर चलने के ल‍िए कहता है। वहीं विराट के पापा न‍िनाद उसे बताते हैं क‍ि सई के कमरे में जाने के ल‍िए अज‍िंक्‍य को पाखी ने ही मजबूर क‍िया था। 

1. क्‍या व‍िराट का घर छोड़ देगी सई 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin (गुम है क‍िसी के प्‍यार में) में अभी द‍िखाया गया है क‍ि सई व‍िराट के साथ नहीं जाना चाहती है। लेक‍िन व‍िराट की मां अश्‍व‍िनी और मोह‍ित के समझाने और व‍िराट की माफी पर सई की चव्‍हाण हाउस में वापसी हो जाएगी। यहीं से दोनों की कहानी में रोमांट‍िक ट्रैक भी शुरू होगा।

 

2. पाखी करेगी आत्‍महत्‍या की कोश‍िश 

पाखी कुछ भी करके व‍िराट को अपने से दूर नहीं होने देना चाहती लेक‍िन व‍िराट को उसके गेम का पता लग जाता है क‍ि अज‍िंक्‍य को लेकर हुआ सारा ड्रामा उसकी ही प्‍लान‍िंग थी। इस पर पाखी पर बहुत नाराज होगा और उसको तुरंत घर छोड़कर जाने के ल‍िए कहेगा। लेक‍िन पाखी अपनी ज‍िद में आती है और गुस्‍से में अपनी कलाई काट कर सुसाइड की कोश‍िश करेगी। हालांक‍ि भवानी उसे इस हालत में देख लेगी और अस्‍पताल लेकर जाएगी। 

3. न‍िनाद के क‍िरदार में होगा बदलाव 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin (गुम है क‍िसी के प्‍यार में) में अभी तक न‍िनाद यानी व‍िराट के प‍िता सई के ख‍िलाफ हैं। वह सई को नापसंद करते थे। लेक‍िन ज‍िस तरह उन्‍होंने पाखी का राज व‍िराट को बताया और मामले में खुद को भी दोषी ग‍िनाया, उससे लगता है क‍ि आगे आने वाले एप‍िसोड्स में न‍िनाद के क‍िरदार में दर्शकों को बदलाव देखने को म‍िलेगा और वह सई को समझने लगेगा। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin (गुम है क‍िसी के प्‍यार में) में कहानी और क्‍या बदलाव लेगी, क‍िसकी नई एंट्री होगी, ये जानने के ल‍िए हमारे संग जुड़े रहें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर