बिग बॉस 15 में सलमान खान के साथ मजबूत रिश्ता बनाना चाहती हैं तेजस्वी प्रकाश, शो जीतने के लिए जानें एक्ट्रेस ने बनाई कैसी स्ट्रेटजी

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 06, 2021 | 00:10 IST

Tejasswi Prakash Strategy For Bigg Boss 15: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।‌ बिग बॉस 15 के लिए स्ट्रेटजी को लेकर तेजस्वी ने एक बड़ी बात कही है।

tejasswi prakash wants to develop a good bond with bigg boss 15 host salman khan, tejasswi prakash opens up about her strategy for bigg boss 15
तेजस्वी प्रकाश और सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 में धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं तेजस्वी प्रकाश।
  • एक्ट्रेस ने बताया बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के लिए किस तरह हैं वह हकदार। 
  • बिग बॉस 15 में अपने और सलमान खान के रिश्ते को बेहतर बनाना चाहती हैं एक्ट्रेस।

Tejasswi Prakash Preparations For Bigg Boss 15: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 से एक नई शुरुआत कर रही हैं। अपने टीवी करियर में तेजस्वी ने कई हिट टीवी सीरीज दिए हैं। तेजस्व के पॉपुलर टीवी सीरियल्स की बात करें तो इस लिस्ट में संस्कार- धरोहर अपनो की, स्वरागिनी और खतरों के खिलाड़ी 10 आते हैं। बिग बॉस 15 में अपने गेम और स्ट्रेटजी को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने बहुत कुछ साझा किया है। वह अपने आपको बिग बॉस 15 के विनर के लिए बेहतरीन दावेदार समझती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में, एक्ट्रेस ने बताया कि वह हमेशा सही चीज के लिए स्टैंड लेती हैं। इसके साथ वह बहुत मनोरंजक हैं और दूसरों को हंसाना जानती हैं। तेजस्वी ने बताया कि वह बिग बॉस 15 में हर एक टास्क को बेहतरीन तरीके से करने की पूरी कोशिश करेंगी। फिलहाल बिग बॉस 15 के घर में क्या होने वाला है और वह बिग बॉस के घर में क्या करेंगी इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 

बिग बॉस 15 के लिए तेजस्वी प्रकाश की स्ट्रेटजी 

जब तेजस्वी प्रकाश से पूछा गया कि क्या उन्होंने बिग बॉस के पहले सीजन के कंटेस्टेंट्स से कुछ सीखा है। तब इस प्रश्न का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह यह मानती हैं कि दो लोगों का सफर कभी एक जैसा नहीं हो सकता है। इसलिए वह अपने सफर को उचित बनाना चाहती हैं। इसीलिए उन्होंने बिग बॉस के पहले सीजन के किसी भी कंटेस्टेंट से कुछ टिप्स नहीं लिया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया कि उनके इंडस्ट्रीज फ्रेंड्स इस बात से अनजान थे कि वह शो में पार्टिसिपेट करने वाली हैं। लेकिन उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने कुछ खास दोस्तों से इस शो के बारे में बहुत कुछ अच्छा सुना है। तेजस्वी ने बताया कि उन्होंने लोगों से यह सुना है कि इस शो में आने के बाद लोग खुद को बेहतर तरीके से समझने लग जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सलमान खान के साथ बेहतर रिश्ता चाहती हैं तेजस्वी 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में हम सभी ने देखा कि तेजस्वी प्रकाश शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ बहुत मजबूत बाॅन्ड शेयर करती थीं। सलमान खान के साथ अच्छे रिश्ते बनाने पर तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि उनका रिश्ता रोहित सर के साथ बहुत गहरा था। यह प्लैंड नहीं था, मगर रोहित सर को वह पसंद आ गई थीं। लेकिन वह यह जरूरी नहीं समझती हैं कि सलमान खान को भी वह पसंद आ जाएंगी। लेकिन वह यह चाहती हैं कि सलमान खान और उनके बीच एक प्राकृतिक तरीके से रिश्ता मजबूत हो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर