Bigg Boss 15: शो में मचा घमासान, जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल में होगी जबरदस्‍त भिड़ंत, कॉलर पकड़ने पर जय देंगे धमकी

टीवी मसाला
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Oct 05, 2021 | 17:12 IST

Bigg boss 15 upcoming episode: बिग बॉस 15 शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन घर में घमासान शुरू हो गया है। आने वाले एपिसोड में दर्शकों को जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच जबरदस्‍त लड़ाई देखने को मिलेगी।

 Pratik Sehajpal and Jay Bhanushali, Bigg Boss 15
Pratik Sehajpal and Jay Bhanushali 

मुख्य बातें

  • टास्‍क के दौरान होगा जय और प्रतीक का झगड़ा
  • मैप छुपाने को लेकर जय होंगे नाराज
  • जय को रोकने के लिए प्रतीक करेंगे धक्‍का मुक्‍की

Bigg boss 15 fight between Jay Bhanushali and Pratik Sehajpal : बिग बॉस 15 को शुरू हुए कुछ ही दिन हो चुके हैं और अभी से घर में घमासान देखने को मिल रहा है। इस दौरान दर्शकों ने घर के अंदर बहुत सारे झगड़े और बहस देखीं। मगर आने वाले एपिसोड में ये बवाल और बढ़ सकता है। दरअसल शो के प्रोमो में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल में जबरदस्‍त भिडंत देखने को मिल रही है। टास्‍क के दौरान शुरू हुआ ये झगड़ा इतना बढ़ जाएगा कि घर में तोड़फोड़ समेत कॉलर पकड़े कंटेस्टेंट नजर आएंगे। 

टास्‍क में छिड़ेगी बहस 

प्रतीक सहजपाल के साथ पहले दिन से ही जय का झगड़ा चल रहा है। अब आने वाले एपिसोड में दर्शक प्रतीक और जय के बीच एक बड़ी लड़ाई देखेंगे। प्रोमो के अनुसार बिग बॉस एक टास्क की घोषणा करेंगे जिसमें 'जंगलवासियों' को एक नक्शा दिया जाएगा। जो अगले कुछ दिनों में जंगल क्षेत्र में जीवित रहने के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। प्रतीक सहजपाल नक्शा चुरा लेता है और उसे छुपा देता है। इसी दौरान जय भानुशाली और उसके बीच एक बड़ी लड़ाई हो जाती है। जंगलवासी मुख्य घर में जाकर नक्शा ढूंढ़ते हैं। जब जय नक्शा ढूंढ रहा होता है, प्रतीक उसे रोकता है और उनके बीच लड़ाई हो जाती है। इस दौरान प्रतीक शारीरिक बल का भी इस्‍तेमाल करते नजर आएंगे। वह गुस्‍से में जय का कॉलर पकड़ लेंगे। इस बात से जय भड़क जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस से करेंगे शिकायत 

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को काफी घमासान देखने को मिलेगा। टास्‍क में छिड़ी जंग बवाल का रूप ले लेगी। जय को रोकने के लिए प्रतीक धक्‍का मुक्‍की भी करेंगे। जय भानुशाली बिग बॉस से शिकायत करेंगे कि प्रतीक ने उनका कॉलर पकड़ने की हिम्मत कैसे की और उन्होंने आदेशों का पालन करने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं वह प्रतीक को बाहरी दुनिया में मिलने की धमकी देते हैं। साथ ही प्रतीक को गालियां देते हैं। ये सुनते ही प्रतीक का खून खौल उठेगा और वह जय पर अपनी नाराजगी जताएगा। इस दौरान घर में तोड़फोड़ भी देखने को मिलेगी। इस बीच करण, ईशान और निशांत भट्ट सभी प्रतीक को नियंत्रित करने की कोशिश करेंगे, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकेंगे। प्रतीक घर के शीशे का दरवाजा पीटेंगे, जो टूट जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर