TMKOC के इन 7 कलाकारों ने बीच में ही शो को कह दिया टाटा बाय-बाय, फैंस समेत मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

Actors who quit TMKOC: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल काफी अरसे से लोगों का मनोरंजन कर रहा है, लेकिन शो के पुराने कलाकारों के चले जाने से दर्शक आज भी उनको मिस करते हैं।

TMKOC, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
TMKOC actors 

मुख्य बातें

  • शो की जान दिशा वकानी मैटरनिटी के बाद से शो में नहीं आईं वापस
  • टप्‍पू का किरदार निभाने वाले भव्‍य गांधी ने भी छोड़ दिया था शो
  • कुछ अन्‍य कलाकारों की आकस्मिक मौत से भी फैंस को लगा सदमा

TMKOC actors exit from the show: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है, लेकिन एक एक करके पुराने कलाकारों को शो को अलविदा कहे जाने से इसका चार्म कुछ कम हो रहा है। कुछ एक्‍टर्स ने मेकर्स से विवाद के चलते शो को अलविदा कह दिया। तो वहीं कुछ के निधन की वजह से तय भूमिका किसी और को दी गई। हाल ही में शो के सबसे सीनियर कलाकार घनश्याम नायक का निधन हो गया। वह सीरियल में नट्टू काका की भूमिका निभाते थे। उनके निधन से मेकर्स समेत फैंस शॉक्‍ड हैं। आज हम आपको शो से जुड़े ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताएंगे जिन्‍होंने बीच में ही शो को अलविदा कह दिया। 

भव्य गांधी (Bhavya Gandhi)

शो में टप्पू का रोल निभाने वाले जाने माने गुजराती एक्टर भव्य गांधी ने भी शो को अचानक छोड़ दिया था। इससे फैंस को काफी झटका लगा था। कहा जाता है कि इससे शो के प्रोडयूसर भी नाराज हो गए थे। भव्‍य करीब 8 साल तक शो का हिस्सा रहे। उनकी जगह मेकर्स ने राज अनादकत को दी। 

disha vakani

दिशा वकानी (Disha Vakani)

तारक मेहता शो की जान कहलाने वाली प्रमुख कलाकार दिशा वकानी ने साल 2017 में मैटेरनिटी लीव के चलते शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था, लेकिन इसके बाद वह कभी शो पर लौटी नहीं। उनके न रहने से दर्शक उन्‍हें काफी मिस करते हैं। कई बार खबरें आईं कि मेकर्स भी उनकी वापसी के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक सबका इंतजार खत्‍म नहीं हुआ है। 

झील मेहता (Jheel Mehta)

टप्‍पू की तरह शो में आत्माराम भीड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता ने भी साल 2012 में शो को अलविदा कह दिया था। उनकी जगह निधि भानुशाली को शो में लाया गया। हालांकि निधि ने भी कुछ सालों के बाद 2019 में शो को छोड़ दिया।अब उनकी जगह पलक सिंधवानी को कास्‍ट किया गया है। 

sodhi

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh)

शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने भी साल 2013 में  शो को अलविदा कह दिया था। उनकी जगह लाड सिंह मान ने ली। हालांकि कुछ समय बाद ही गुरुचरण ने दोबारा इसमें वापसी की, लेकिन साल 2020 में उन्‍होंने शो को दोबारा छोड़ दिया। इस वक्‍त सीरियल में बलविंदर सिंह सूरी सोढ़ी का किरदार निभा रहे हैं। 

कवि कुमार आजाद (Kavi Kumar Azad)

तारक मेहता के शो में डॉक्टर हाथी का रोल निभाने वाले कवि कुमार आजाद को दर्शक काफी पसंद करते थे। मगर साल 2018 में उनका निधन हो गया, जिसके चलते निर्मल शो का हिस्सा बने। वह कवि कुमार से पहले हाथी का किरदार निभा चुके हैं। 

नेहा मेहता (Neha Mehta)

शो में तारक मेहता की बीवी अंज‍ली का किरदार निभाने वाली कलाकार नेहा मेहता ने भी अचानक शो को अलविदा कह दिया। उन्‍होंने साल 2020 में शो छोड़ा। उनकी जगह अब सुनैना फौजदार को चुना गया है।  

ghanshyam

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak)

शो के सीनियर कलाकार घनश्‍याम नायक, जो नट्टू काका का रोल प्‍ले करते थे, उनका 3 अक्टूबर 2021 को कैंसर की वजह से निधन हो गया। उनके यूं दुनिया को अलविदा कहने से दर्शक समेत पूरी टीम सदमे में है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर