Anupama GK facts: संजीव कुमार के दोस्त थे अनुपमा के 'जीके' दीपक घीवाल, पिता की मौत के अगले दिन करते रहे थे काम

Deepak Gheewal GK of Anupama Serial: टीवी सीरियल अनुपमा में जीके का कूल अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जीके का किरदार दीपक घीवाल निभा रहे हैं। जानिए 82 साल के दीपिक के बारे में दिलचस्प बातें...

Anupama GK Facts
Anupama GK Facts 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल के जीके को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
  • जीके का किरदार 82 साल के दीपक घीवाल निभा रहे हैं।
  • दीपक घीवाल महज 15 साल की उम्र से काम कर रहे हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया और जीके की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अनुज कपाड़िया का किरदार जहां गौरव खन्ना निभा रहे  हैं। वहीं, जीके यानी गोपीचंद करोड़िया का किरदार निभा रहे हैं 82 साल के वेट्रन एक्टर दीपक घीवाल।

दीपक घीवाल टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं। इसके अलावा वह कई गुजराती फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। अनुपमा से पहले दीपक सीरियल ये रिश्ता हैं प्यार के में अबीर नानू  के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वह टीवी सीरियल एक महल हो सपनों का, दिया और बाती और तीन  बहुरानियां जैसे सीरियल में काम  कर चुके हैं। दीपक ने गुजराती नाटक मुठी उछरो मानस, हीम अंगारा में काम किया है। 

Deepak Gheewala on being cast as 'GK' in 'Anupamaa'- The New Indian Express

15 साल की उम्र में शुरू किया करियर 
दीपक घीवाल ने महज 15 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। साल 1955 में उन्होंने थिएटर करना शुरू किया था। साल 1965 में उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था। वह संजीव कुमार के काफी करीब थे। दीपक ने एक इंटरव्यू में बताया, 'साल 1976 में मेरे पिता का निधन हो गया था। अगले दिन मैं अपना  प्ले हीम अंगारा कर रहा था। दीपक को पहचान सीरियल आर.के.लक्ष्मण की दुनिया से मिली थी।   

 Deepak Gheewala movies, filmography, biography and songs - Cinestaan.com   

अनुपमा पर कही ये बात  
जीके के किरदार पर दीपक घीवाल ने कहा, 'जीके सीरियल में अनुज के पिता की तरह है। दोनों का एक दूसरे के साथ बेहतरीन रिश्ता है। जीके के कारण अनुज को अपने पिता की कभी  याद नहीं आती है। 

Interview With Deepak Gheewala Interview : www.MumbaiTheatreGuide.com

जीके अनुज के लिए वन मैन आर्मी है। सीन को बेहतरीन तरह से लिखा गया है। मुझे पक्का विश्वास है कि ऑडियंस इसे जरूर पसंद कर रही है।मैं और गौरव मिलकर पर्दे पर वह जादू बिखेर रहे हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर