Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah शो को मिले नए नट्टू काका! क्या घनश्याम नायक की जगह लेगा ये शख्स?

Tarak Mehta New Nattu Kaka: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने घनश्याम नायक की जगह ली है।

Nattu kaka replacement in Tarak Mehta Show
तारक मेहता का नया नट्टू काका कौन? 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नट्टू काका का रोल निभाते थे घनश्याम नायक
  • अब नए कलाकार के रूप में किरदार की वापसी की चर्चा, वायरल हो रही फोटो
  • घनश्याम नायक के निधन के बाद फैंस को आ रही रोल की याद

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है। असित मोदी द्वारा निर्मित, यह शो सालों जनता का मनोरंजन करता आ रहा है। हाल ही में, शो की स्टार टीम को एक झटका लगा था जब उन्होंने धारावाहिक से एक प्रिय सदस्य को खो दिया। शो में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक ने 3 अक्टूबर को अंतिम सांस ली। वह कथित तौर पर दुर्लभ कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। अब सोशल मीडिया पर शो के नए नट्टू काका की चर्चा जोरों पर है।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है और कहा जा रहा है कि तस्वीर में दिख रहे शख्स शो के नए नट्टू काका है। मेकर्स ने अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया है लेकिन फैंस इस तस्वीर को देखने के बाद पहले से ही एक्साइटेड हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुर्सी पर बैठा यह शख्स की अगला नट्टू काका है जो जेठालाल उर्फ ​​दिलीप जोशी की गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पर मैनेजर के रूप में नजर आएंगेहै। नीचे दी गई तस्वीर देखें:

इससे पहले, घनश्याम नायक के बेटे ने उनके निधन से एक दिन पहले अपने पिता की स्थिति के बारे में बात की थी। ईटाइम्स को उन्होंने कहा था, '2 अक्टूबर को पिताजी ने मुझसे पूछा, मैं कौन हूं? वह अपना नाम भी भूल गए थे। उस समय मुझे एहसास हुआ कि वह दूसरी दुनिया की ओर जाने लगे हैं। जब उनका निधन हुआ तो हमने एक पेशेवर मेकअप कलाकार को उनके चेहरे पर मेकअप करने के लिए बुलाया क्योंकि वह अपने मेकअप के साथ मरना चाहते थे। मैं आपको बता दूं कि जब उनकी नब्ज बंद हुई तो उनके चेहरे पर अपार शांति थी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर