Top TV News 5 October 2021: नट्टू काका को याद कर भावुक हुए टप्पू तो जय भानुशाली की हरकत पर भड़के बिग बॉस 15 के दर्शक, जानें टीवी की बड़ी खबरें 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 06, 2021 | 00:07 IST

TV Newsmakers On 05 October 2021: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम राज अनादकट ने नट्टू काका की अनदेखी तस्वीर शेयर की है वहीं जय भानुशाली की हरकत पर बिग बॉस 15 के दशक नाराज हैं। 

raj anadkat to jay bhanushali and divyanka tripathi these tv celebs made headline today, 04 october 2021 today's top tv industry news in hindi
टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • राज अनादकट ने शेयर की नट्टू काका की अनदेखी तस्वीर।
  • किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने शेयर किया अपने न्यूबाॅर्न बेबी का वीडियो।
  • जय भानुशाली की हरकत पर भड़के बिग बॉस 15 के दर्शक। 

Today's TV News, 05 October 2021: मंगलवार यानी आज टीवी जगत से कई सेलेब्स ने सुर्खियां बटोरी हैं। आज का दिन टीवी जगत के लिए काफी बिजी रहा क्योंकि एक नहीं दो नहीं बल्कि कई टीवी सितारे आज चर्चा का विषय बने रहे। एक तरफ जहां राज अनादकट द्वारा शेयर की गई नट्टू काका की अनदेखी तस्वीर को देखकर फैंस भावुक हो गए वहीं जय भानुशाली की हरकत की वजह से बिग बॉस 15 के दर्शक काफी नाराज हैं। यहां देखें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

सामने आई राज अनादकट और नट्टू काका की अनदेखी तस्वीर 

दिग्गज कलाकार घनश्याम नायक अका नटू काका की निधन की खबर से अब तक उनके फैंस उबर नहीं पाए हैं। इसी बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सभी के चहेते कलाकार नट्टू काका की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि राज अनादकट और नट्टू काका काफी खुश लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ राज अनादकट ने कहा कि नट्टू काका और वह एक दूसरे के साथ अपना मेकअप शेयर करते थे। यह तस्वीर बहुत खास है क्योंकि राज अनादकट ने यह सेल्फी तब ली थी जब घनश्याम नायक बहुत दिनों बाद सेट पर वापस लौटे थे। इसके साथ यह तस्वीर राज अनादकट और नट्टू काका की आखिरी मुलाकात की है। इस तस्वीर को देखकर नट्टू काका के फैंस काफी भावुक हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सलमान खान के साथ मजबूत बाॅन्ड बनाना चाहती हैं तेजस्वी प्रकाश 

एक इंटरव्यू के दौरान, तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि वह बिग बॉस 15 में अपना बेहतरीन देना चाहती हैं। वह नहीं जानती कि इस शो में क्या होने वाला है, मगर, वह हर एक टास्क को बेहतरीन तरीके से करना चाहती हैं। इसके साथ तेजस्वी प्रकाश ने यह भी कहा कि जिस तरह खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में उनका बाॅन्ड रोहित शेट्टी के साथ काफी मजबूत हो गया था। ठीक उसी तरह वह सलमान खान के साथ भी अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि उनका और सलमान खान का रिश्ता इस शो में प्राकृतिक तरीके से बने। 

सामने आया किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के न्यूबाॅर्न बेबी का वीडियो 

टीवी के मशहूर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय हाल ही में माता-पिता बने थे। आज किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे का वीडियो शेयर किया है। छोटी सी पगड़ी में किश्वर के न्यूबाॅर्न बेबी को देखकर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। किश्वर मर्चेंट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। जब से किश्वर मर्चेंट ने अपने बच्चे का वीडियो शेयर किया है तब से सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जय भानुशाली  पर भड़के बिग बॉस 15 के दर्शक

हाल ही में बिग बॉस 15 शो ने टीवी पर दस्तक दिया है। इस शो की शुरुआत इंटेंस ड्रामा के साथ हुई है। आए दिन इस शो के कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ विवाद में घिर जाते हैं। हाल ही में बिग बॉस 15 का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच होने वाले झगड़े को देखा जा सकता है। झगड़े के बीच जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल को डेढ़ फुटिया कह कर बुला रहे हैं। जय द्वारा प्रतीक सहजपाल को डेढ़ फुटिया कहने पर बिग बॉस 15 के दर्शक उनसे नाराज हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जय ने प्रतीक सहजपाल की हाइट का मजाक उड़ाया है। बिग बॉस 15 के कई दर्शकों ने ट्विटर जैसे सोशल मीडिया पर जय भानुशाली के खिलाफ अपने विचार प्रकट किए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

दिव्यंका त्रिपाठी को मिली ट्रॉफी

दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी मिलने की खुशी जताई है। दरअसल, यह ट्रॉफी असली ट्रॉफी नहीं है बल्कि दिव्यंका त्रिपाठी को उनके फैन ने गिफ्ट की है। दिव्यंका त्रिपाठी इस गिफ्ट से बहुत खुश हैं और उन्होंने इसे अपने जीवन का आईकॉनिक मोमेंट बताया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यंका त्रिपाठी ने लिखा कि यह भले ही असली ट्रॉफी ना हो मगर, फैन द्वारा दी गई है ट्रॉफी असली ट्रॉफी से भी ज्यादा मूल्यवान है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर