नट्टू काका के साथ आखिरी मुलाकात को याद कर भावुक हुए टप्पू, तस्वीर के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला किस्सा 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 05, 2021 | 21:03 IST

Raj Anadkat Shared a Photo of Nattu Kaka: अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राज अनादकट ने सबके फेवरेट कलाकार नट्टू काका की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर राज अनादकट और नट्टू काका के आखिरी मुलाकात की है।

raj anadkat shared a photo of late actor ghanshyam nayak, raj anadkat shared a photo from his last meeting with nattu kaka
राज अनादकट और घनश्याम नायक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • राज अनादकट अका टप्पू ने शेयर की नट्टू काका की अनदेखी तस्वीर।
  • नट्टू काका के संग आखिरी मुलाकात को याद कर भावुक हुए राज।
  • एक्टर ने बताया नट्टू काका उनके साथ शेयर करते थे खास चीज।

Raj Anadkat Shared a Photo of Nattu Kaka From Their Last Meet: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में टप्पू (Tappu) का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट (Raj Anadkat) ने सबके फेवरेट कलाकार नट्टू काका की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राज अनादकट ने बताया की नट्टू काका के साथ उनकी आखिरी मुलाकात कैसी थी। हाल ही में घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) अका नट्टू काका की मौत हो गई है। वह पिछले कई महीनों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। नट्टू काका के चले जाने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के हर एक कास्ट को बड़ा सदमा लगा है। शो के कलाकारों के साथ नट्टू काका के फैंस भी भावुक हो गए हैं।

राज अनादकट ने शेयर की नट्टू काका की अनदेखी तस्वीर

राज अनादकट अका टप्पू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिग्गज कलाकार घनश्याम नायक की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते समय राज ने अपनी भावनाएं उनके प्रति व्यक्त की हैं। राज अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कई बार कॉन्ट्रोवर्सी के चलते वह सुर्खियां बटोर चुके हैं। राज अनादकट द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह सबके चहेते कलाकार नट्टू काका के साथ मेकअप रूम में खड़े हैं। यह एक सेल्फी फोटो है जिसमें राज और घनश्याम नायक मुस्कुरा रहे हैं। इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि टप्पू और नट्टू काका के बीच एक मजबूत रिश्ता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ऐसी थी राज अनादकट के साथ नट्टू काका की आखिरी मुलाकात

इस तस्वीर को शेयर करते हुए राज अनादकट ने अपनी और नट्टू काका की आखिरी मुलाकात को याद किया। नट्टू काका के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए राज ने बताया कि वह दोनों एक साथ अपना मेकअप शेयर करते थे। इसके साथ उन्होंने यह भी साझा किया कि यह तस्वीर उस दिन की है जब नट्टू काका बहुत समय बाद सेट पर लौटे थे। जब राज अनादकट अपने मेकअप रूम में आए तब उन्हें देख कर नट्टू काका खुश हो गए थे और उनसे यह पूछा था 'आव बेटा केम छे'। जिसके बाद राज ने उनसे आशीर्वाद लिया था। नट्टू काका को लंबे समय बाद सेट पर देख कर राज बहुत खुश थे। उन्होंने बताया कि नट्टू काका ने उनसे उनके परिवार वालों के बारे में भी पूछा था। 

राज ने अपने पोस्ट पर लिखा कि घनश्याम नायक अपने काम के प्रति बहुत समर्पित थे। वह बहुत मेहनत किया करते थे। इसके साथ राज ने यह भी बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सभी कास्ट उनके द्वारा शेयर किए गए किस्सों को कभी भूल नहीं सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर