Mayur Vakani: तारक मेहता शो के 'सुंदर लाल' अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने दी सेहत की जानकारी

Sunderlal aka Mayur Vakani Covid-19 Positive: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदर लाल की भूमिका निभाने वाले मयूर वकानी और उनकी पत्नी हेमाली वकानी दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Mayur Vakani and wife corona positive
मयूर वकानी और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव 

मुख्य बातें

  • अभिनेता मयूर वकानी और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना
  • 11 मार्च को अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर
  • लॉकडाउन खुलने के बाद शुरू हुई थी टीवी शो की शूटिंग

मुंबई: लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदरलाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी का कोविड​​-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया है। उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मयूर की पत्नी का भी COVID-19 टेस्ट सकारात्मक परीक्षण किया गया है, लेकिन वह स्पर्शोन्मुख (ए सिम्टोमैटिक) हैं और घर पर ही क्वारंटीन हैं।

ईटाइम्स ने मयूर की पत्नी हेमाली वकानी से संपर्क किया है, जिन्होंने खबर की पुष्टि की और बताया, 'उन्होंने (मयूर) तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ एपिसोड के लिए शूटिंग की और 7 मार्च को वापस आ गए। कुछ दिनों बाद उनमें कुछ लक्षण दिखने लगे, लेकिन शुरुआत में हमने सोचा कि यह यात्रा और थकान की वजह से हो सकते हैं। हालांकि, हमने परीक्षण कराने के बाद उनकी रिपोर्ट COVID-19 पॉजिटिव आई। उन्हें 11 मार्च को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।'

उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछे जाने पर, हेमाली ने कहा, 'अब, हम दोनों ठीक हैं। जैसा कि मैं स्पर्शोन्मुख हूं, मैं घर में क्वारंटीन में हूं। मयूर शायद कल तक एक और टेस्ट से गुजरेंगे और उम्मीद है एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी।'

 टेस्ट करवाएंगे तारक मेहता शो के सभी कलाकार:
जैसे ही मयूर में शूटिंग से लौटने के बाद लक्षण दिखने शुरू हुए शो के कलाकारों और क्रू को वायरस के लिए खुद को जांचने के लिए कहा गया है। मयूर ने शो में दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी के भाई और जेठालाल (दिलीप जोशी) के साले की भूमिका निभाई है।

बहुत से लोग शायद ये नहीं जानते होंगे कि मयूर असल जिंदगी में भी वह दिशा वकानी के  भाई हैं। वर्तमान में, कहानी के अनुसार दयाबेन उर्फ ​​दिशा को अहमदाबाद में अपनी मां के साथ रहने के लिए गई हैं क्योंकि उनकी तबीयत खराब है। दर्शक शो पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तारक मेहता शो से वह लगभग तीन साल से दूर ही हैं और अपने छोटे बच्चे की देखभाल पर ध्यान दे रही हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर