Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस बात पर 'बबीता जी' से नाराज हो गए थे 'जेठालाल', बातचीत तक कर दी थी बंद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Interesting facts: सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में बबीता जी लीड किरदार जेठालाल की क्रश हैं।

Jethalal and Babita Ji
Jethalal and Babita Ji 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में बबीता जी लीड किरदार जेठालाल की क्रश हैं।
  • तारक मेहता... सीरियल में दोनों स‍ितारों की केमिस्ट्री जबरदस्‍त है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Interesting facts: सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में बबीता जी लीड किरदार जेठालाल की क्रश हैं। जेठालाल बबीता जी से बात करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। बबीता जी कोई काम कह दें तो जेठालाल उसे पूरा करने में जी जान लगा देते हैं। वह बबीता जी का पूरा ख्‍याल रखते हैं भले ही उनके पति अयर साहब को बुरा लगता हो। 

इस सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्‍त है। सीरियल में बबीता जी का किरदार अदाकारा मुनमुन दत्‍ता निभाती हैं जबकि दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभाते हैं। दोनों सितारे असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्‍त हैं। हालांकि एक बार इन दोनों कलाकारों के बीच भी ऐसी नौबत आ गई थी कि बबीता जी से जेठालाल ने बात तक करनी बंद कर दी थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार दिलीप जोशी के कुछ दोस्त उनसे मिलने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर आए थ। वो सभी मुनमुन दत्ता के भी फैन थे और उनके साथ तस्वीर लेना चाहते थे। दिलीप जोशी ने मुनमुन दत्ता से दोस्तों के साथ एक तस्वीर खिंचवाने के लिए कहा लेकिन किसी कारण मुनमुन दत्ता ने मना कर दिया। बस यही बात दिलीप जोशी को खराब लगी और वह उनसे नाराज हो गए। कहा जाता है कि जेठालाल ने बबीता जी से कई द‍िन तक बात नहीं की थी। 

दोनों के बीच काफी दिनों तक बात नहीं हुई और इस गलतफहमी को ठीक होने में काफी वक्‍त लगा। आज दोनों पहले की ही तरह दोस्त बन चुके हैं। बता दें कि बबीता जी के रोल के लिए मेकर्स को मुनमुन दत्ता का नाम दिलीप जोशी ने ही सुझाया था। दोनों सितारे बीते 12 साल से इस शो में नजर आ रहे हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर