जब तारक मेहता के सुंदर लाल ने बनाया था पीएम मोदी का पुतला, 4 करोड़ में बिका था मयूर वकानी का बनाया स्टैच्यू?

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Sunder Lal Real Life: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठा लाल के साले बनने वाले मयूर वकानी वास्तव में एक्टर के अलावा एक अच्छे चित्रकार और मूर्तिकार भी हैं।

Tarak Mehta's Sundar Lal in making of Narendra Modi statue
जब तारक मेहता के सुंदर लाल ने बनाया था पीएम मोदी का पुतला 

मुख्य बातें

  • एक्टर के अलावा मूर्तिकार और चित्रकार भी हैं तारक मेहता शो के सुंदरलाल
  • 4 करोड़ में बिका था मयूर वकानी का तैयार किया पीएम मोदी का स्टैच्यू
  • तारक मेहता शो से भी पहले से है अभिनय और मनोरंजन इंडस्ट्री से रिश्ता

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और सबसे लंबे समय तक चले टीवी शो में से एक है। टीवी शो में लीड से लेकर अन्य किरदारों तक, सभी के बड़े पैमाने पर फैंस मौजूद हैं। शो में भाई-बहन की जोड़ी दयाबेन और सुंदरलाल लोगों के पसंदीदा किरदार में से एक हैं जिन्हें मयूर वकानी और दिशा वकानी निभाते हैं।

टीवी एक्टर के अलावा मयूर एक शानदार चित्रकार और मूर्तिकार भी हैं। हाल ही में लॉकडाउन के बीच अभिनेता अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहुत सारी पेंटिंग और स्केच शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक बार तो टीवी के सुंदर लाल ने पीएम मोदी का पुतला भी बनाया था और रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पुतला 4 करोड़ रुपए में बिका था।

मयूर ने आनंद टिके और टीम के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की मूर्ति बनाई थी। इस बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए भी उन्होंने जानकारी दी थी। आइए एक नजर डालते हैं उन पोस्ट पर जो मयूर ने पीएम मोदी के स्टैच्यू को लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर कीं:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayur Vakani (@mayur_vakani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayur Vakani (@mayur_vakani) on

लंबे समय से एक्टिंग से जुड़े हैं मयूर और दिशा:
रिपोर्ट्स की मानें तो तारक मेहता शो से पहले दिशा और मयूर वास्तव में लंबे समय तक मनोरंजन इंडस्ट्री का हिस्सा रहे थे। कथित तौर पर, दिशा ने चार साल की उम्र में पर्दे पर नजर आने लगी थीं। बीते समय में अपनी उम्र के बच्चों के विपरीत मयूर भी खेल कूद की जगह शूटिंग में व्यस्त थे।

गौरतलब है कि दिशा और मयूर के पिता भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा हैं और उनका नाम भीम वकानी है जो शो में चंपकलाल गडा के दोस्त मावजी छेदा की भूमिका में नजर आते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मयूर वकानी प्रति एपिसोड लगभग 20,000 रुपए कमाते हैं। मयूर उर्फ ​​सुंदर टीवी शो के हर एपिसोड में नजर नहीं आते हैं और बीच-बीच में एपिसोड्स के अंदर उनकी एंट्री होती है। हालांकि, उनकी बहन दिखा वकानी उर्फ दयाबेन लीड रोल में हैं, जिन्होंने 2018 में मातृत्व अवकाश लिया था और रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द उनकी वापसी हो सकती है।

अगली खबर