तारक मेहता एक्ट्रेस का बोल्ड पोस्ट तो पोर्न स्टार का रोल करेगी ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, जानें टीवी जगत की गपशप

TV newsmakers trending News: जानें आज की टीवी की दुन‍िया की टॉप 5 खबरें। ब‍िग बॉस कंटेस्टेंट से लेकर शुरू हुई साथ निभाना साथिया की चर्चा तक, टीवी की बड़ी खबरें...

TV trending newsmakers taarak mehta to Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • मां बनने की खबर पर फूटा गौहर खान का गुस्सा
  • साथ निभाना साथिया के फैन्स के लिए खुशखबरी
  • गुम है किसी के प्यार में की रुकी शूटिंग

हर दिन की तरह गुरुवार, 11 मार्च को भी टीवी जगत से जुड़ी कई हस्तियों और स्टार्स को लेकर अहम खबरें सामने आई हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट से लेकर टीवी सीरियल्स के सेट तक से नई खबरें आई हैं। आइए यहां जानें आज यानी 11 मार्च की सेलेब्स से जुड़ी कुछ बड़ी खबरें, जिनकी दिनभर चर्चा रही।

इंडोनेशिया में रिलीज हो रहा साथ निभाना साथिया
जिया मानेक को आज भी टीवी शो साथ निभाना साथिया के किरदार गोपी बहू के लिए पहचाना जाता है। अभिनेत्री को इस किरदार से खूब पॉपुलैरिटी मिली। बाद में उन्होंने कई शोज में काम किया लेकिन अभी भी उनको यादगार किरदार गोपी बहू के नाम से जाना जाता है। अब जिया के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है वह एक बार फिर साथ निभाना साथिया का हिस्सा बन गई। जिया ने खुलासा किया, 'मैंने हाल ही में साथ निभाना साथिया के लिए एक प्रोमो शूट किया है और मुझे वास्तव में खुशी है कि मैं अभी भी शो से जुड़ी हुई हूं।' जिया मानेक ने बताया कि साथ निभाना साथिया अब गोपी के नाम से इंडोनेशिया में रिलीज हो रहा है। क्योंकि इसके पहले सीजन को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। इसी वजह से अब शो गोपी के साथ इंडोनेशिया में रिलीज हो रहा है।

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही बिग बॉस कंटेस्टेंट
बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रहीं कॉमनर लोकेश शर्मा अब सिलेब्रिटी बन चुकी हैं। 'बिग बॉस' के बाद अब लोकेश ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। लोकेश अब पॉर्न स्टार की भूमिका निभाने वाली हैं। दरअसल लोकेश को एक फिल्म में लीड रोल मिला है और फिल्म का नाम है (Myakut)म्याकत। इस फिल्म मे वह 'नौटंकी साला' फेम रूफी खान के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म में लोकेश पॉर्न स्टार की भूमिका में नजर आनेवाली हैं। लोकेश ने कहा, 'हां, मैं पॉर्न ऐक्टर की भूमिका निभा रही हूं, लेकिन इसके पीछे की कहानी वैसी ही है जो मैं ढूंढ रही थी। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपना ऐक्टिंग स्किल दिखाने का मौका मिल रहा है। इसके लिए मैंने अडल्ट फिल्में देखीं ताकि अपने किरदार को अच्छी तरह से समझ सकूं।'

मां बनने की खबर पर फूटा गौहर खान का गुस्सा
गौहर खान इन दिनों काफी बुरे वक्त से गुजर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पिता जफर अहमद खान को खोया है। परेशानियां झेल रहीं गौहर को लेकर इसी बीच कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि वो मां बनने वाली हैं। इन प्रेग्नेंसी की खबरों पर गौहर खान ने गुस्सा जाहिर किया है। सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताते हुए एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया है। 

तारक मेहता एक्ट्रेस का बोल्ड स्टेप
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर के नाम से मशहूर प्रिया आहूजा फिलहाल एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। अब हाल ही में उन्होंने स्विमिंग सूट में अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाते हुए फोटोज शेयर की हैं। प्रिया आहूजा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही बॉडी शेमिंग को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। इस नोट में उन्होंने बताया है कि प्रेग्नेंसी के बाद उनकी बॉडी कैसे बदल गई है और अब वह कैसी दिखती हैं। प्रिया आहूजा ने लिखा, 'हां मैं हंस रही हूं क्योंकि अब मेरे पास पहले जैसी परफेक्ट बॉडी नहीं है। मेरे शरीर पर ढेर सारे स्ट्रेच मार्क्स हैं, मेरी स्किन भी लूज हो गई है और मैं थोड़ी मोटी भी हो गई हूं। लेकिन इसे मैं खूश हूं। मुझे अपनी बॉडी पर फिर भी गर्व है क्योंकि मैंने एक नई जिंदगी को जन्म दिया। मेरा पेट उस नई जिंदगी का 9 महीनों तक घर था। मेरे शरीर ने उसका ख्याल रखा। प्रेग्नेंसी की वजह से मेरा शरीर एकदम से बदल गया। डिलीवरी के डेढ़ साल बाद मेरी बॉडी पूरी तरह से रिकवर नहीं हो सकी। लेकिन मुझे लगता है कि यह अभी भी सुंदर हूं।' 

गुम है किसी के प्यार में की रुकी शूटिंग
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में ने टीआरपी टॉप-5 में दूसरी पॉजीशन हासिल कर ली हैं। अब गुम है किसी के प्यार में के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सीरियल में लीड रोल निभा रहे अभिनेता नील भट्ट को कोरोना हो गया है। जी हां गुम है किसी के प्यार में के एसीपी विराट उर्फ नील भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गुरुवार को उन्होंने टेस्ट कराया था जिसमें उनको पॉजिटिव पाया गया है। इस बारे में बात करते हुए नील के शो के निर्माता राजेश राम सिंह ने बताया कि- हां, यह सच है। इसकी वजह से शूटिंक रोक दी गई है। सभी कलाकारों का टेस्ट किया जाएगा और इसकी वजह से होली सीक्वेंस भी बीच में टालना पड़ा है। मेकर्स ने बताया कि भले ही हमारे पास पहले से कुछ एपिसोड सूट हैं। लेकिन वो लीड स्टार नील की अनुपस्थिति को संभालने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर