Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के पोपटलाल Shyam Pathak कर चुके चाइनीज फिल्में, अनुपम खेर संग की स्क्रीन शेयर

Taarak Mehta Popatlal Did Chinese films: बहुत कम लोग यह जानते हैं कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में फीचर होने से पहले पत्रकार पोपटलाल यानि श्याम पाठकव टॉप चाइनीज फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं...

Shyam Pathak Aka Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Popatlal Did Chinese film before TV Shows
श्याम पाठक। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाते हैं श्याम पाठक।
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने से पहले चाइनीज फिल्म लस्ट में फीचर हुए थे
  • 2007 में रिलीज हुई थी चाइनीज फिल्म लस्ट, फिल्म के इंग्लिश डबिंग का नाम रखा गया था कॉशन।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर टीवी शो है जो 12 से ज्यादा सालों से सभी के दिलों पर राज कर रहा है। ना ही सिर्फ राष्ट्रीय बल्कि अंतरराष्ट्रीय पहचान रखने वाले इस शो ने सालों से लोगों को हसाया है। जब भी इस शो की बात आती है तब लोग दया बेन, जेठालाल, बापू जी, टप्पू  तारक मेहता, सोढ़ी जैसे उम्दा किरदारों की बात हमेशा करते हैं। इन्हीं में से एक हैं पोपटलाल जिनका डायलोग 'दुनिया हिला दूंगा' पूरे विश्व में मशहूर है।

अपने बेहतरीन अभिनय से दुनिया को हसाने वाले पोपटलाल का करियर मुश्किलों से भरा था। लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फीचर होने के बाद पोपटलाल अका श्याम पाठक की दुनिया ही बदल गई थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने से पहले वह 2007 की सुपर हिट रही चाइनीज फिल्म में काम कर चुके हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों को यह वीडियो क्लिप इतना पसंद आ रहा है कि हर जगह यह वीडियो छाया हुआ है। 

इस चाइनीज फिल्म में श्याम पाठक कर चुके हैं काम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा क्लिप चाइनीज फिल्म लस्ट का है जिसमें दर्शक पोपटलाल अका श्याम पाठक बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिख रह हैं। इसके साथ इस फिल्म में चीन की पॉपुलर एक्ट्रेस टैंग वी भी दिखाई दे रही हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी जिसने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। 2007 में यह फिल्म चीन में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हो गई थी। जानकार बताते हैं कि यह लस्ट फिल्म Eileen Chang की किताब से प्रेरित है जिसे ऐंग ली ने निर्देशित किया था। इस फिल्म की इंग्लिश डबिंग का नाम कॉशन रखा गया था। फिल्म में इंटिमेसी सींस होने के चलते इस फिल्म को एडल्ट्स के लिए सही नहीं माना गया था। लस्ट फिल्म के वीडियो क्लिप को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और श्याम पाठक को ढ़ेर सारा प्यार दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shyampathakpopu)

फिल्म से ऐसे टीवी की तरफ मुड़े थे श्याम 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फीचर होने से पहले टीवी के मशहूर कलाकार श्याम पाठक ने फिल्म घूंघट से डेब्यू किया था लेकिन बाद में वह टीवी की तरफ मुड़ गए थे। टीवी में अपने करियर की शुरुआत करते समय उन्हें जस्सुबेन जयंतीलाल जोशी की जॉइंट फैमिली में काम करने का मौका मिला था। इस टीवी शो के बाद वह सुख बाई चांस में भी नजर आए थे मगर उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फीचर होने के बाद ही मिली। श्याम पाठक का किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि लोग उन्हें श्याम पाठक के नाम से नहीं बल्कि पोपटलाल के नाम से जानने लगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर