Taarak Mehta show: कोरोना की वजह से छूटी पत्रकार पोपटलाल की नौकरी, अब सोढ़ी के गैराज में बनेंगे मैकेनिक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो में लॉकडाउन के बाद काम पर वापस लौटे पत्रकार बाबू पोपटलाल की नौकरी चली गई है। जिसके कारण वह काफी उदास हो गए हैं।

Shyam Pathak aka Patrakar Popatlal
Shyam Pathak aka Patrakar Popatlal 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो में आया नया ट्व‍िस्‍ट
  • लॉकडाउन की वजह से गई पत्रकार पोपटलाल की जॉब
  • अब नई नौकरी की तलाश में पत्रकार पोपटलाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो में लॉकडाउन के बाद काम पर वापस लौटे पत्रकार बाबू पोपटलाल की नौकरी चली गई है। जिसके कारण वह काफी उदास हो गए हैं। अब पत्रकार पोपटलाल नए काम की तलाश में हैं। पूरी गोकुलधाम सोसायटी पत्रकार पोपटलाल की मदद के लिए उनके साथ खड़ी हो गई है। दुनिया हिलाकर रख देने वाले पोपटलाल की दुनिया इस समय खुल हिल गई है। 

शो के नए एपिसोड में देखने को मिलेगा कि नौकरी जाने के दुख में पोपटलाल काफी परेशान हैं और वो तारक मेहता के घर जाकर नया बायोडाटा बनवाते हैं। जिसके बाद पत्रकार पोपटलाल गोकुलधाम के सभी घरों में जाकर अपना बायोडाटा देते हैं। पोपटलाल को लग रहा है कि अब उनकी शादी भी नहीं हो पाएगी, जिसके कारण वह काफी परेशान हो गए हैं। ऐसे में पोपटलाल की परेशानी का हल निकालते हैं रोशन सिंह सोढ़ी। 

रोशन सिंह सोढ़ी उन्‍हें अपने गैराज में मैकेनिक का काम ऑफर कर देते हैं। पोपटलाल भी इस काम के लिए तैयार हो जाते हैं और काम में जुट जाते हैं। जो पोपटलाल अभी तक हाथ में कलम रखते थे, अब वे स्टैपनी और टायर संभालते दिखेंगे। अब देखते हैं कि सोढ़ी के गैराज में मैकेनिक पोपटलाल क्‍या और कैसे काम करते हैं। कुल मिलाकर तारक मेहता शो के नए एपिसोड काफी मजेदार होने वाले हैं।

बता दें कि सब टीवी पर प्रसारित होने वाला टेलीविजन धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी लोकप्रिय है। इस शो ने अपने 3000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और यह 12 साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो का हर किरदार अपने आप में खास महत्‍व रखता है। आज के समाज में यह शो कई तरह की सीख देने वाला शो है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर