Taarak Mehta Ka...: 'जेठालाल' दिलीप जोशी ने अपने ही शो पर उठाए सवाल, बोले- ये फैक्ट्री की तरह हो गया है

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने कहा कि शो अब फैक्ट्री की तरह हो गया है।

Dilip Joshi as Jethalal
Dilip Joshi as Jethalal 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'जेठालाल' दिलीप जोशी ने शो को लेकर कही ये बात।
  • दिलीप जोशी बोले- फैक्ट्री की तरह हो गया है शो।
  • दिलीप बोले- रोज एपिसोड डिलीवर करने के प्रेशर में हैं राइटर।

कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 साल से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। तीन हजार से ज्यादा एपिसोड पूरे करने के बाद भी शो सबसे पसंदीदा टीवी शोज की लिस्ट में बना हुआ है। 

शो में जेठालाल चंपकलाल गढ़ा का रोल निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी का मानना है कि कम समय के चलते शो की राइटिंग पर असर पड़ा है। दिलीप ने कहा कि अगर ह्यूमर की बात की जाए तो शो के कुछ एपिसोड बहुत अच्छे नहीं थे।

दिलीप जोशी ने शो के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब आप क्वांटिटि देखते हैं तो कहीं ना कहीं क्वालिटी सफर होती ही है। पहले वीकली हम करते थे और राइटर्स के पास बहुत टाइम होता था। चार एपिसोड लिखे, दूसरे चार एपिसोज अगले महीने शूट करना है।' उन्होंने कहा कि राइटर्स रोज एपिसोड डिलीवर करने के प्रेशर में हैं, जिससे इसकी क्वालिटी पर असर पड़ा है।

फैक्ट्री की तरह हो गया है

दिलीप जोशी बोले कि अभी ये शो लगभग फैक्ट्री की तरह हो गया है। राइटर्स को रोज नए सब्जेक्ट ढूंढने होते हैं। आखिरकार वो भी इंसान हैं। मैं मानता हूं कि जब आप इतने लंबे समय तक डेली शो कर रहे हो तो हर एपिसोड उस लेवल का नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि ह्यूमर की बात करें तो कुछ एपिसोड उस लेवल के नहीं थे।

शो के 3 हजार एपिसोड हाल ही में हुए पूरे

कुछ समय पहले ही शो के तीन हजार एपिसोड पूरे हुए थे और इस मौके पर दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया। पहली तस्वीर शेयर करते हुए दिलीप जोशी ने लिखा है- इन सबकी शुरुआत हुई तारक भाई के दुनिया ने उंधा चश्मा के आईकॉनिक कैरेक्टर से। ये कार्टून जेठालाल का है, जिसके साथ मैं बड़ा हुआ। धन्यवाद तारक भाई। आप बहुत याद आते हैं। आपकी हंसी ने हम सबको बांध रखा है। 

बता दें कि दिलीप जोशी ने इस साल जुलाई महीने में ही सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है और उन्होंने अपना यूजरनेम 'मां कसम दिलीप जोशी' रखा। चार महीने से भी कम समय में दिलीप जोसी के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख पहुंचने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर