Taarak Mehta ka ooltah chashmah: मलाइका को देख 'बबीता जी' को भूले जेठालाल, साथ मिलकर खूब मचाया धमाल

सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक Taarak Mehta ka ooltah chashmah की पूरी टीम हाल ही में डांस र‍ियल‍िटी शो India's Best dancer के सेट पर पहुंचे। यहां जेठालाल सहित सभी कलाकारों ने खूब धमाल मचाया।

Malaika Arora and Jethalal
Malaika Arora and Jethalal  

मुख्य बातें

  • India's Best dancer के सेट पर पहुंची तारक मेहता की पूरी टीम
  • जेठालाल सहित सभी कलाकारों ने यहां खूब धमाल मचाया
  • जेठालाल और बापूजी ने मलाइका संग मंच पर खूब क‍िया डांस

सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक Taarak Mehta ka ooltah chashmah की पूरी टीम हाल ही में डांस र‍ियल‍िटी शो India's Best dancer के सेट पर पहुंचे। यहां जेठालाल सहित सभी कलाकारों ने खूब धमाल मचाया। जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्‍टर दिलीप जोशी ने शो की जज मलाइका अरोड़ा के साथ खूब मस्‍ती की। जेठालाल मलाइका को देखकर 'बबीता जी' को भी भूल गए और मलाइका के साथ मंच पर ठुमके लगाने लगे। 

सोशल मीडिया पर India's Best dancer के इस एपिसोड की कई तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें तारक मेहता शो की पूरी कास्‍ट मंच पर नजर आ रही है और मस्‍ती कर रही हैं। तस्‍वीरों में तारक मेहता के प्रोड्यूसर अस‍ित मोदी, चंपक चाचा, शैलेश लोढ़ा, बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्‍ता भी नजर आ रहे हैं। वहीं जेठालाल और मलाइका के डांस की तस्‍वीरें भी छाई हुई हैं।

शो की टीम के साथ डांस शो की जज मलाइका ने ऐसा समां बांधा कि देखने वाले देखते ही रह गए। मलाइका ने ना केवल जेठालाल बल्कि बापूजी के साथ भी डांस किया और दर्शकों को आनंदित कर दिया। इंडियाज बेस्ट डांसर की ही एक कंटेस्टेंट रुतुजा जुनारकर ने दयाबेन के अंदाज में डांस किया तो मजाक-मजाक में असित मोदी ने उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ज्वाइन करने का ऑफर दे डाला।

बता दें कि सब टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय फैमिली शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा बीते 12 साल से दर्शकों के बीच बना हुआ है। हालांकि इस शो की लीड यानि दयाबेन बीते कुछ साल से गायब हैं। बेटी को जन्‍म देने के बाद से ही इस किरदार को निभाने वाली दिशा वकानी शो से दूर हैं। कुछ समय पहले ही 'अंजली मेहता' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता और 'रोशन सिंह सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने शो को अलविदा कह दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर