Taarak Mehta: तारक मेहता के बापूजी ने किया मलाइका अरोड़ा संग जबरदस्त डांस, जेठालाल को आ गई शर्म - Video

Amit bhatt Malaika Arora dance Video: इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर जेठालाल ने कही मलाइका अरोड़ा से दिल की बात। दिलीप जोशी बोले- असली में तो वो हुस्न की मल्लिका हैं...

Amit bhatt Aka Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bapuji dance with Malaika Arora on India Best Dancer Video
मलाइका अरोड़ा और अमित भट्ट। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर जाने वाली है।
  • तारक मेहता की टीम स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में पहुंचेगी
  • एपिसोड में खूब सारी मस्ती, ड्रामा, डांस और कॉमेडी का भरपूर डोज दिखने को मिलेगा। 

छोटे परदे पर ये वीकेंड काफी मजेदार होने वाला है। क्योंकि 2 फेमस टीवी शोज की टीम एकसाथ आ रही है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर जाने वाली है। तारक मेहता की टीम स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में पहुंचेगी और शो के जज मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस, गीता कपूर संग हंसी-मजाक करेगी। एपिसोड की एक झलक सामने आई है जिसमें मस्ती, ड्रामा, डांस और कॉमेडी का भरपूर डोज दिख रहा है। 

इंडियाज बेस्ट डांसर के आने वाले एपिसोड की एक झलक देखकर साफ हो चुका है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम सेट पर अपना जादू बिखेरेगी। कंटेस्टेंट जजेस के दिलों में अपनी डांस परफॉर्मेंस से खास जगह बनाएंगे। जेठालाल (दिलीप जोशी), बापूजी (अमित भट्ट), और पोपटलाल (श्याम पाठक) इस दौरान बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा के साथ स्टेज पर जबरदस्त डांस करेंगे। 

दरअसल पोपटलाल मंच पर मलाइका अरोड़ा संग डांस करने की रिक्वेस्ट करेंगे। इसके बाद अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सबके साथ बारी-बारी से परफॉर्मेंस करती दिखेंगी। मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर पोपटलाल, जेठालाल, और बापूजी के साथ एक-एक कर अपने मशहूर गाने 'अनारकली डिस्को चली' पर डांस करके सबको हैरान कर देगी। इस दौरान मलाइका के साथ बापूजी को इस उम्र में डांस करता देख जेठालाल शर्मिंदा होते दिखेंगे। 

इतना ही नहीं तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा भी दोनों की चुटकी लेंगे और कहेंगे कि मलाइका अरोड़ा की वजह से पिता-पुत्र जेठालाल और बापूजी की जोड़ी एक ही लाइन में खड़ी है। ये बात सुनकर मलाइका सहित मौजूद सभी लोग हंस पड़ेंगे। 

मलाइका अरोड़ा पर फिदा हुए जेठालाल
इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर जेठालाल भी अपने दिल की बात मलाइका अरोड़ा से कहेंगे। इस दौरान दिलीप जोशी कहते दिखे कि गलती से उनका नाम मलाइका अरोड़ा रख गया है। असली में तो वो हुस्न की मल्लिका हैं। यही उनका नाम होना चाहिए। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर