Twist: 'तारक मेहता' शो में अब्‍दुल को हुआ कोरोना, देखिए गोकुलधाम सोसाइटी में कैसे मचा हड़कंप

Taarak mehta ka ooltah chashmah new episode: सब टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड में ट्व‍िस्‍ट देखने को मिलेगा। इस शो में अब्‍दुल को कोरोना हो जाएगा जिसके बाद गोकुलधाम सोसायटी सील कर दी जाएगी।

Taarak Mehta Ka ooltah chashmah
Taarak Mehta Ka ooltah chashmah 

मुख्य बातें

  • हाल ही में तारक मेहता शो ने पूरे क‍िए हैं 3000 एपिसोड
  • 12 साल पहले शुरू हुआ था सब टीवी का यह मशहूर शो
  • नए एपिसोड में अब्‍दुल को हुआ कोरोना, सोसायटी हुई सील

Taarak mehta ka ooltah chashmah new episode: सब टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड में ट्व‍िस्‍ट देखने को मिलेगा। इस शो में अब्‍दुल को कोरोना हो जाएगा जिसके बाद गोकुलधाम सोसायटी सील कर दी जाएगी। अब्‍दुल का खांस खांसकर बुरा हाल है और इस बीमारी के चलते पूरी सोसायटी में हड़कंप मच जाता है। 

तारक मेहता शो में अब्‍दुल दुकान वाले का किरदार निभाता है और वह हर किसी के घर कुछ ना कुछ सामान पहुंचाता है। वह बीमार होता है और इस दौरान वह कई लोगों के संपर्क में आता है। उसकी तबियत अचानक बिगड़ जाती है और डॉक्‍टर हाथी उसकी जांच भी करते हैं। उसे तेज बुखार है और ऑक्‍सीजन लेवल कम है। इस पर सोसायटी वाले बीएमसी को जानकारी दे देते हैं। 

गोकुलधाम सोसायटी में कोरोना की दस्‍तक से सभी डर जाते हैं। जेठालाल, भिडे मास्‍टर सब परेशान हो जाते हैं। भिडे सोसायटी के गेट को बंद करके सही काम करता है ताकि कोई भी या तो सोसाइटी के परिसर में प्रवेश न करे या बाहर बा निकल जाए। वहीं पीपीई किट पहने हुए बीएमसी की पूरी टीम सोसायटी पहुंच जाती है। आगामी एपिसोड में, गोकुलधाम सोसाइटी के निवासियों को उनके तापमान और पल्स दरों के लिए जांच की जाएगी।

हाल ही में पूरे हुए हैं 3000 एपिसोड

सब टीवी के मशहूर और लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के स‍ितारों ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे होने का जश्‍न मनाया। इस मौके पर जेठालाल का क‍िरदार न‍िभाने वाले द‍िलीप जोशी इमोशनल हो गए। इस शो का आगाज हुए 12 साल से अधिक का समय हो गया है और तभी से यह दर्शकों के द‍िलों पर छाया हुआ है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर