हैक हुआ तारक मेहता के मास्टर भिडे का इंस्टाग्राम, शो की सोनू के अकाउंट से शेयर किया वीडियो मैसेज

Mandar Chandwadkar Insta Hack: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आत्माराम तुकाराम भिडे का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवडकर ने शो की सोनू के इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के लिए वीडियो मैसेज शेयर किया है।

Mandar Chandwadkar
मंदार चंदवडकर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता शो के अभिनेता मंदार चंदवडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक
  • सोनू उर्फ पलक सिधवानी के अकाउंट से वीडियो शेयर करवाकर दी जानकारी
  • ऑनस्क्रीन मंदार की बेटी की भूमिका में नजर आती हैं पलक

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पलक सिधवानी एक बार फिर सुर्खियां में हैं। एक्ट्रेस ने सभी को सूचित किया है कि उनके ऑन-स्क्रीन पिता आत्माराम तुकाराम भिड़े (मंदार चंदवडकर) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद, मंदार ने खुद का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और पलक के इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को एक जरूरी मैसेज दिया है।

पलक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें मंदार को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह पिछले चार दिनों से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं। बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया है। मंदार ने कहा कि एक बार जब उसका अकाउंट फिर से शुरू हो जाएगा, तो वह अपने अकाउंट से पोस्ट करके इसकी जानकारी देंगे। हालांकि, तब तक अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे नकली संदेशों पर ध्यान न दें।

यहां देखें पलक के इंस्टाग्राम पर मंदार का वीडियो:

इससे पहले, अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की थी, जिसमें उन्होंने कुछ इंस्टा पेजों पर अपनी तस्वीरों का उपयोग करने से बचने की चेतावनी दी थी। तस्वीरें फोटोशॉप करके उनका दुरुपयोग किए जाने को लेकर चेतावनी देते हुए पलक ने यह पोस्ट किया था।

ट्रोलर्स के लिए एक्ट्रेस ने लिखा था,  'अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे फॉलो न करें, यह बहुत ही सरल बात है, लेकिन आपको मेरा अपमान करने या मेरे बारे में बकवास फैलाने का कोई अधिकार नहीं है।'

Bhide's Instagram

इस बीच बता दें कि पलक और मंदार ने हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 3000वें एपिसोड के लिए शूट किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर