TMKOC: नेहा मेहता और मुनमुन दत्ता ने पहने एक-दूसरे के कपड़े, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बजट पर उठे सवाल

Neha mehta munmun dutta wear same clothe: अंजलि (नेहा मेहता) और बबीता (मुनमुन दत्ता) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें दोनों एक-दूसरे के कपड़े रिपीट करती दिख रही हैं...

Neha mehta munmun dutta Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress wear same clothes
नेहा मेहता और मुनमुन दत्ता। 

मुख्य बातें

  • नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है।
  • नेहा मेहता और मुनमुन दत्ता की साथ में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
  • दोनों एक्ट्रेस इसमें एक-दूसरे के कपड़े रिपीट करती दिख रही हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। शो के कई फैन पेज भी हैं, जिनपर अक्सर जेठालाल, बाबूजी, तारक मेहता, अंजलि मेहता, बबिता भाई और दयाबेन की तस्वीरें शेयर होती रहती हैं। अब हाल ही में एक फैन पेज पर अंजलि (नेहा मेहता) और बबीता (मुनमुन दत्ता) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे के कपड़े रिपीट करती दिख रही हैं। 

एक तस्वीर में नेहा मेहता और मुनमुन दत्ता दोनों ब्लैक कलर के टॉप में दिख रही हैं। जिसमें नीले रंग का बॉर्डर वाला डिजाइन है। मुनमुन दत्ता और नेहा मेहता ने ये सेम टॉप तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलग-अलग एपिसोड में पहना था।  फर्क सिर्फ इतना है कि बबीता भाभी और अंजलि भाभी ने इस टॉप के साथ अलग हेयरस्टाइल बनाया था। हालांकि दोनों ही एक्ट्रेस पर ये टॉप खूब जच रहा है। 

इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता, नेहा मेहता का एक और पिक्चर सामने आया है। इस फोटो में भी दोनों सेम आउटफिट में दिख रही हैं। नेहा ने महरून कलर टॉप का लाइनिंग वाला टॉप पहना हुआ है। वहीं अगले ही फोटो में मुनमुन दत्ता भी वही टॉप पहने दिख रही हैं। अब फैन्स मुनमुन और नेहा के फोटोज पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। फैन्स कपड़े रिपीट करने को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बजट से जोड़ रहे हैं। साथ ही इसे लो बजट का मामला बता रहे हैं। 

आपको बता दें, मुनमुन दत्ता शो का हिस्सा हैं, जबकि नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है। नेहा मेहता की जगह सुनैयना फोजदार ने उनको रिप्लेस कर दिया है। हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 3000 एपिसोड पूरे किए हैं। टीम द्वारा इस मौके को सेट पर सेलिब्रेट भी किया गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर