बबीता जी को डेट पर ले जाने के सवाल पर जेठालाल ने दिया ऐसा जवाब, सोशल मीडिया पर हुई दिलीप जोशी की जमकर तारीफ 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 03, 2021 | 18:18 IST

Dilip Joshi Viral Video: सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेठालाल को बबीता जी से जुड़े एक प्रश्न का जवाब देते हुए देखा जा सकता है।

Taarak mehta ka ooltah chashmah fame dilip joshi aka jethalal answered whether he want to take babita ji for a date, jethalal viral video
दिलीप जोशी 
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। 
  • इस शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं दिलीप जोशी।
  • सोशल मीडिया पर छा रहा है दिलीप जोशी का एक वीडियो।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Dilip Joshi On Dating Munmun Dutta: तकरीबन 13 सालों से छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के दिलों में छाया हुआ है। इस टीवी शो में प्यार से लेकर कॉमेडी तक तकरीबन हर तरह के इमोशंस देखने को मिलते हैं। सिर्फ यह शो ही नहीं बल्कि इस शो से जुड़े हर एक कलाकार दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। वैसे तो इस शो में दिखाए गई हर एक जोड़ी को दर्शक बहुत प्यार करते हैं लेकिन इन सबके अलावा एक और ऐसी जोड़ी है जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता है। यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि जेठालाल (Jethalal) और बबीता जी (Babita Ji) की जोड़ी है जिनके बीच होने वाली मीठी नोकझोंक दर्शकों को बहुत पसंद आती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बबीता जी को डेट पर ले जाने के प्रश्न का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। दिलीप जोशी का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को इतना पसंद आ रहा है कि यह तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्या बबीता जी को डेट पर ले जाना चाहते हैं जेठालाल?

सोशल मीडिया पर जेठालाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलीप जोशी और जेठालाल किसी इवेंट में हैं। यह वीडियो दिलीप जोशी के फैन पेज पर मौजूद है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस इवेंट के दौरान जेठालाल से यह पूछा जा रहा है कि अगर उन्हें कभी मौका मिलेगा तो क्या वह बबीता जी को डेट पर ले जाएंगे। इस प्रश्न का जेठालाल ने जो जवाब दिया वह बहुत दिलचस्प है। यह जवाब देकर दिलीप जोशी ने दर्शकों का दिल एक बार फिर जीत लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस प्रश्न का जवाब देते हुए दिलीप जोशी ने कहा कि उन्हें जेठालाल का तो नहीं पता लेकिन दिलीप जोशी होने के नाते अगर उन्हें यह मौका मिलेगा तो वह बबीता जी के साथ डेट पर नहीं जाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह एक मैरिड पर्सन हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वह एक हैपिली मैरिड पर्सन हैं। इसीलिए उन्हें बबीता जी के साथ डेट पर जाने की कोई जरूरत नहीं है। दिलीप जोशी का यह जवाब सुनकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर