'मैं कई दिनों तक किसी को बता भी नहीं पाई', Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस संग हुई थी गंदी हरकत

Aradhana Sharma Taarak mehta ka ooltah chashmah harassed: एक्ट्रेस ने बताया- इस घटना के बाद मैं किसी को खुद को छूने नहीं देती थी। मुझे बहुत बुरा लगता था। मैं अपने पिता के साथ भी अनकंफर्टेबल हो गई थी...

Aradhana Sharma casting couch Taarak mehta ka ooltah chashmah Star harassed by casting agent
आराधना शर्मा। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता की एक्ट्रेस आराधना शर्मा में चर्चा में हैं। 
  • एक्ट्रेस ने शो में दीप्ति जासूस की भूमिका निभाई।
  • आराधना ने कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर किया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोकप्रिय टेलीविजन शो है और इसके सभी कलाकार जनता के बीच बेइंतहा पॉपुलर हैं। वैसे अब तक तारक मेहता की कास्ट में कई स्टार्स शामिल हुए और फिर अलग भी हुए। लेकिन अब भी उन कलाकारों को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स के रूप में पहचाना जाता है। ऐसी ही एक स्टार 'स्पिलिट्सविला 12' की कंटेस्टेंट आराधना शर्मा हैं जो तारक मेहता टीम से जुड़ीं। दीप्ति जासूस की भूमिका निभाने वाली आराधना ने बहुत कम वक्त में तारक मेहता के जरिए लोकप्रियता हासिल करने में सफल रहीं। हालांकि, आराधना शर्मा को बड़ा ब्रेक मिलने से पहले कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

टीवी एक्ट्रेस आराधना शर्मा हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर के रास्ते में आने वाली कठिनाइयों और आलोचनाओं के बारे में बात की है। इतना ही नहीं उन्होंने एक भयानक कास्टिंग काउच घटना के बारे में भी बताया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार आराधना शर्मा ने बताया कि कास्टिंग एजेंटों में से एक ने उसके साथ ऐसी गंदी हरकत की थी। इस घटना ने उनको लाइफ भर के लिए इतना डरा दिया कि उनको किसी पर भी विश्वास नहीं होता था और यहां तक कि वो अपने पिता के साथ भी अनकंफर्टेबल हो गई।

स्क्रिप्ट रीडिंग के दौरान एक कमरे में हुई गंदी हरकत
उस घटना को याद करते हुए टीवी एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने बताया कि मेरे साथ एक घटना घटी और मैं इसे अपने पूरे जीवन में कभी नहीं भूल सकती हूं। यह चार-पांच साल पहले हुआ था। मैं तब पुणे में पढ़ रही थी और घटना मेरे होमटाउन रांची में हुई थी। वहां एक व्यक्ति था, जो मुंबई में कास्टिंग कर रहा था। मैं पुणे में मॉडलिंग असाइनमेंट कर रही था और इसलिए मुझे थोड़ा जाना जाता था। मैं रांची गई क्योंकि उसने कहा कि वो किसी भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहा है।

हम एक कमरे में स्क्रिप्ट रीडिंग कर रहे थे और वह मुझे छूने की कोशिश कर रहा था। मैं समझ नहीं पा रहा थी कि क्या हो रहा था। मुझे बस उसे धक्का देना, दरवाजा खोलना और भागना याद है। मैं इस बात को कुछ दिनों के लिए किसी से शेयर नहीं कर सकी। यह एक लव मेकिंग सीन की स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान हुआ। यह बहुत बुरा था।


आराधना शर्मा ने आगे बताया कि तब मैं 19/20 साल की थी। मैं किसी को छूने नहीं देती थी। मुझे बहुत बुरा लगता था। यह मेरे लिए बहुत बुरा अनुभव था। मैं और मेरी मां उनसे भिड़ना चाहते थे लेकिन फिर हमारे परिवार के लोग रुक गए। बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल होने से पहले आराधना शर्मा ने अलादीन- नाम तो सुना ही होगा में भी काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर