5 एक्टर ने ठुकराया Taarak Mehta के जेठालाल का रोल, कपिल शर्मा शो और भाबीजी घर पर है के स्टार्स को मिला था ऑफर

Taarak Mehta Jethalal Role refused By 5 TV And Bollywood Actors :दिलीप जोशी को साइन करने से पहले कई एक्टर्स को जेठालाल का रोल ऑफर हुआ था। लेकिन अभिनेताओं ने इस किरदार को कहा- No।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah dilip joshi Role Refused by 5 Actors
तारक मेहता का उल्टा चश्मा। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता से दिलीप जोशी और दिशा वकानी की मजेदार केमेस्ट्री ने ऑडियंस का खूब दिल जीता है।
  • जेठालाल सीरियल के एक पसंदीदा किरदार हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग काबिले तारीफ है।
  • दिलीप जोशी को इस रोल के लिए साइन करने से पहले कई एक्टर्स को ऑफर दिया गया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन पर सबसे सफल और लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। टीआरपी रेटिंग की बात करें तो इसने कभी मेकर्स को निराश नहीं किया है। असित कुमार मोदी और नीला असित मोदी द्वारा निर्मित तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हर मुश्किल वक्त में दर्शकों को गुदगुदाने का काम किया है। शो में दिलीप जोशी और दिशा वकानी की मजेदार केमेस्ट्री ने ऑडियंस का दिल जीता है। हालांकि दिशा काफी समय से ब्रेक पर हैं, इसलिए दर्शक उन्हें शो में मिस करते हैं।

जेठालाल (दिलीप) सीरियल के एक पसंदीदा किरदार हैं। जेठालाल की कॉमिक टाइमिंग काबिले तारीफ है। वह शो में जान डाल देते हैं।लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिलीप जोशी को इस रोल के लिए साइन करने से पहले कई एक्टर्स को ऑफर दिया गया था, जिन्होंने इसे ठुकरा दिया था। एक नजर उन अभिनेताओं पर जिन्होंने जेठालाल के किरदार को कहा- No।

योगेश त्रिपाठी

योगेश को भाबीजी घर पर हैं में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उनको जेठालाल की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था क्योंकि वह भाबीजी की शूटिंग में व्यस्त थे।

कीकू शारदा

द कपिल शर्मा शो में अपनी भूमिका बच्चा यादव के लिए फेमस कीकू को भी जेठा की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। क्योंकि वह एक फुल टाइम सीरियल नहीं करना चाहते थे और स्टैंड-अप कॉमेडियन की भूमिका में खुश थे।

एहसान कुरैशी
स्टैंड-अप कॉमेडियन एहसान को भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका की पेशकश की गई थी। लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया। हालांकि वजह सामने नहीं आ सकी।

अली असगर

अली टेलीविजन के एक बहुत ही सफल अभिनेताओं में से हैं और उन्हें कहानी घर घर की, कुटुम्ब, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के लिए जाना जाता है। उन्हें भी जेठा की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से इसे अस्वीकार कर दिया।

राजपाल यादव

बॉलीवुड में हमारे सबसे अच्छे कॉमेडियन में से एक राजपाल भी इसी लिस्ट का हिस्सा हैं। जंगल, वक्त, प्यार तूने क्या किया जैसी कई यादगार फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता को जेठा की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वह टेलीविजन नहीं करना चाहते थे और अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान देना चाहते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर