Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के टप्पू और भिड़े की तबीयत अचानक हुई खराब, मेकर्स को शूट करना पड़ा कैंसिल

TMKOC Raj Anadkat and Mandar Chandwadkar Health not well: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शूटिंग सेट से एक खबर सामने आई है कि शो के 2 स्टार्स की तबीयत ठीक नहीं है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Tappu| TMKOC Raj Anadkat ill| Mandar Chandwadkar felt ill| TV Show TMKOM shoot Cancelled|
मंदार चंदवाडकर और राज अनादकट। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शूटिंग सेट पर आई दिक्कत
  • टीवी शो के 2 सितारों की तबीयत हुई खराब
  • एक को तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग पर लौटना पड़ा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे वक्त से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो का कॉन्सेप्ट आज भी यूनिक है और यही वजह है कि ऑडियंस का इसे खूब प्यार मिला है। अब हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शूटिंग सेट से एक खबर सामने आई है कि शो के 2 स्टार्स की तबीयत ठीक नहीं है। जिसकी वजह से शूटिंग में काफी परेशानी हुई। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मंदार चंदवाडकर सीरियल में भिडे की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने फोन करके मेकर्स को सूचित नहीं किया है कि वो सेट पर रिपोर्ट नहीं कर सकते है। वरिष्ठ अभिनेता मंदार चंदवाडकर की तबीयत ठीक नहीं है। उनको काफी ज्यादा कोल्ड हो गया है और महामारी की वजह से उन्होंने खुद को सेट से दूर रखने का ही फैसला किया है। मंदार का कॉल आने के कुछ ही मिनटों में, असित मोदी की टीम को पैकअब के लिए कह दिया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानि राज अनादकट भी पिछले कुछ दिनों से शूटिंग के लिए ठीक सही समय आ रहा है। लेकिन अब राज अनादकट भी अपने सीन नहीं कर पाए हैं। राज अनादकट का भी स्वास्थ्य ठीक नहीं है। एक सूत्र का कहना है कि कोई नहीं जानता कि उनके स्वास्थ्य में क्या खराबी है। शायद यह वायरल है। 

मंदार चंदवाडकर को सेट पर पड़ा जाना
जानकारी के मुताबिक मंदार चंदवाडकर को सोमवार को दोपहर तक सेट पर वापस आना पड़ा और शूटिंग सामान्य स्थिति में वापस आ गई है। संपर्क करने पर, मंदार ने कथित तौर पर बताया कि हां, मैं अस्वस्थ था। दरअसल सभी शूटिंग सीन कल मेरे थे। ये सब गणपति के दृश्य थे जिन्हें शूट किया जाना था।' बता दें, इस साल मार्च में मंदार को कोरोना वायरस हो गया था वो लंबे वक्त के लिए शो से दूर हो गए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर