'तारक मेहता...' में दिशा वकानी की वापसी पर बोलीं सोनालिका जोशी, कहा- 'तीन साल से यही हो रहा है इसलिए..'

एक्ट्रेस दिशा वकानी को लेकर फिर से यह खबरे हैं कि वो जल्द ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी कर सकती हैं। इन खबरों पर एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने प्रतिक्रिया दी है।

Sonalika Joshi and Disha Vakani
Sonalika Joshi and Disha Vakani 
मुख्य बातें
  • क्या 'तारक मेहता...' में वापसी करने जा रही हैं दिशा वकानी?
  • एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने दिशा वकानी की वापसी की खबरों पर कही ये बात
  • मालूम हो कि दिशातीन साल पहले मैटरनिटी लीव पर गई थीं

मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और तब से अब तक यह शो दर्शकों के पसंदीदा शो में शामिल है। शो के तीन हजार एपिसोड पूरे हो गए हैं और अब दर्शकों को बेसब्री से 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी की वापसी का इंतजार है। 

दिशा ने साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद भी वो अब तक शो में नहीं लौटी हैं। दिशा को लेकर कई बार यह खबरे आईं कि वो शो में जल्द वापसी कर सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हाल ही में एक बार फिर से दिशा की वापसी को लेकर खबरें आईं कि वो नवरात्रि के मौके पर शो में लौटेंगी और मेकर्स उनसे इसे लेकर चर्चा कर रहे हैं। 

अब शो में माधवी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने एक वेबसाइट से दिशा की वापसी को लेकर बात की और कहा, 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। मुझे लगता है कि हमें भी लोगों से ही इस बारे में पता चलता है। तीन साल से यही हो रहा है, इसलिए आप इसकी पुष्टि नहीं कर सकते।' मालूम हो कि इससे पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि अभी दिशा की वापसी को लेकर कुछ भी पक्का नहीं है।

बता दें कि हाल ही में दिशा वकानी को लेकर ये खबरें आईं थीं कि उन्हें रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। जिसके लिए उन्हें प्रति दिन के हिसाब से बड़ी कीमत ऑफर की गई है। हालांकि इसे लेकर मेकर्स या एक्ट्रेस की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। मालूम हो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हाल ही में 12 साल पूरे हो गए हैं। 28 जुलाई को 12 साल पूरे हुए थे। यह शो पहली बार 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर