Taarak Mehta: जलेबी-फाफड़ा पर टूट पड़े तारक मेहता के जेठालाल, 9 दिन के व्रत के बाद ऐसा हुआ दिलीप जोशी का हाल

Taarak mehta ka ooltah chashmah actor Dilip Joshi: दिलीप जोशी ने एक नई तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में तारक मेहता के जेठालाल लजीज व्यंजनों से भरी प्लेट लेकर बैठे दिख रहे हैं...

Dilip Joshi nine days of fasting in navdurga Taarak mehta ka ooltah chashmah actor having jalebi fafda
दिलीप जोशी। 

मुख्य बातें

  • टीवी अभिनेता दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।
  • दिलीप टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाते हैं।
  • अब दिलीप की लजीज व्यंजनों से भरी प्लेट लिए एक फोटो वायरल हो रही है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दिलीप जोशी अक्सर अपने फैन्स के साथ नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में दिलीप जोशी ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में तारक मेहता के जेठालाल लजीज व्यंजनों से भरी प्लेट लेकर बैठे दिख रहे हैं। 

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता दिलीप जोशी की ये तस्वीर उनके ब्रेकफास्ट की है। जिसमें दिलीप जलेबी और फाफड़ा का स्वादिष्ट नाश्ता कर रहे हैं। जी हां रील लाइफ में उनके किरदार जेठालाल चंपकलाल गाडा को रोजाना जलेबी फाफड़ा खाने का शौक है। हालांकि रियल लाइफ में भी दिलीप जोशी को ये पकवान बेहद पसंद हैं। तभी तो नवरात्र के व्रत खत्म होते ही सबसे पहले उन्होंने इसका स्वाद चखा है। 

दिलीप जोशी ने अपने ब्रंच की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नौ दिनों के उपवास के बाद जलेबी-फाफड़ा खाने का आनंद अद्वितीय है...!' आपको बता दें, दिलीप जोशी ने नवरात्रि के दिनों में पूरे 9 दिन का उपवास रखा था। 

जेठालाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से फेमस किरदारों में एक हैं। दिलीप जोशी को इस शो में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और हाल ही में उन्होंने शो के साथ 10 साल पूरे किए हैं। 

कई शो में काम कर चुके हैं दिलीप जोशी
दिलीप जोशी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ घर घर में काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। हालांकि इससे पहले वो कई शोज का हिस्सा रहे हैं जिसमें कभी ये कभी वो, ये दुनिया है रंगीन, वाह! वाह!, क्या बात है, कभी खुशी कभी धूम जैसे टीवी सीरियल शामिल हैं। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में अपने 12 साल पूरे किए हैं और यह भारतीय छोटे पर्दे के सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक बन गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर