TMKOC Samay Shah: तारक मेहता शो के गोगी पर कई लड़कों ने मिलकर किया हमला, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी उर्फ गुरु चरण सिंह सोढी की भूमिका में नजर आने वाले समय शाह पर कुछ लड़कों के समूह ने हमला किया है।

Attack on Tarak Mehta Show Gogi
तारक मेहता शो के गोगी पर हमला 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता शो में गोगी की भूमिका निभाते हैं समय शाह
  • लड़कों के समूह ने मिलकर किया हमला, वजह पूछने पर किया गलत भाषा का इस्तेमाल
  • एक्टर की मां ने बताई पूरी कहानी, पुलिस में शिकायत दर्ज

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बलविंदर सिंह रोशन सिंह सोढ़ी के बेटे गोगी उर्फ गुरुचरण सिंह सोढ़ी के नाम से मशहूर अभिनेता समय शाह पर उनकी इमारत के बाहर गुंडों ने हमला किया है। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि अभिनेता को हमले में जान का खतरा तक था और लड़कों के अज्ञात झुंड की ओर से उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता की मां ने बताया कि उन पर पहले भी हमला हो चुका है। वह दावा करती है कि उन्होंने खुद देखा कि लड़के समय को नुकसान पहुंचाने के लिए उसके बिल्डिंग परिसर में घुसे। यह पूछे जाने पर कि वे क्या चाहते हैं, लड़कों ने जवाब देने से इनकार कर दिया और परिवार के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करते रहे।

वजह पूछने पर नहीं दिया जवाब:
समय की मां ने कहा, 'हम उसके पास गए और पूछा कि समय के साथ उन्हें परेशानी क्या है? लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और इसके बजाय बुरी भाषा का इस्तेमाल करना जारी रखा और यह समय पर हमले की तीसरी घटना थी।'

एक्टर ने बताई आपबीती:
समय ने कथित तौर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इस घटना ने उन्हें और उनके परिवार को बेहद परेशान कर दिया है। समय ने बताया, 'रात के लगभग 8:30 बजे थे, जब मैं अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद बिल्डिंग में पहुंचा। एक व्यक्ति अचानक मेरे पास आया और बिना किसी कारण गाली देना शुरू कर दिया। मैं तुझे काट दूंगा, तुझे मार दूंगा जैसी बातें कहने लगा।'

TMKUC gogi attacked.jpg

समय के हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी साझा किया है। वीडियो में, बिल्डिंग के बाहर लड़कों का एक समूह खड़ा देखा जा सकता है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर सीसीटीवी फुटेज की एक क्लिपिंग साझा करते हुए कहा कि अगर उसे या उसके परिवार को कुछ होता है, तो वह अपने चाहने वालों को पूरी बात बताना चाहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर