Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की मिसेज सोढ़ी TV शो से बाहर? Jennifer Mistry ने बताया क्यों शो से हुईं गायब

Jennifer Mistry Quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah?: लंबे वक्त से तारक मेहता का हिस्सा रहीं जेनिफर मिस्त्री को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो अब सीरियल का हिस्सा नहीं है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Mrs Sodhi Aka Jennifer Mistry On Quitting Tv show
तारक मेहता के स्टार्स के साथ जेनिफर मिस्त्री। 
मुख्य बातें
  • जेनिफर मिस्त्री अपने टीवी शो को लेकर चर्चा में हैं।
  • कहा जा रहा है कि जेनिफर अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर हो गई हैं।
  • कहा जा रहा है कि जेनिफर अब सीरियल का हिस्सा नहीं है।

टीवी शोज के सेट से अक्सर सितारों के बाहर होने की खबरें आती रहती हैं। अब खबरों की मानें तो जेनिफर मिस्त्री को लेकर कल से चर्चा है कि वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से बाहर हो गई हैं। जेनिफर सीरियल में मिसेज सोढ़ी का रोल निभाती हैं। लंबे वक्त से तारक मेहता का हिस्सा रहीं जेनिफर मिस्त्री को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अब 3 कारणों से जेनिफर मिस्त्री के शो से बाहर होने की बात निकली है।

1-  तारक मेहता शो की यूनिट दमन से लौटी है और किसी ने जेनिफर मिस्त्री को लैंडिंग करने हुए नहीं देखा है। 
2- जेनिफर दो महीने से ज्यादा समय से तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो से गायब हैं। 
3- बीती रात एक चैनल ने खबर दी है कि जेनिफर शो तारक मेहता से बाहर हो गई हैं।

तारक मेहता छोड़ने की खबरों से परेशान हुईं जेनिफर मिस्त्री 
जेनिफर मिस्त्री टीवी सीरियल तारक मेहता छोड़ने की खबरों को लेकर काफी चिढ़ गईं और उन्होंने इसे फालतू की बात कहा है। ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए मिसेज सोढ़ी यानि जेनिफर मिस्त्री ने बताया, 'मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है इसे लेकर मुझे कल रात से बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं। कुछ लोग यह भी पूछ रहे हैं कि क्या मैं प्रेग्नेंट हूं? सच्चाई इससे बहुत है। मैं पिछले कुछ समय से थोड़ी बीमार हूं।'

जेनिफर मिस्त्री ने बताया कि उन्होंने निर्माताओं से अनुरोध किया था कि वे उन्हें दमन शेड्यूल से छूट दें। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि अप्रैल-मई में महाराष्ट्र में कोविड के आंकड़े खतरनाक रूप से बढ़ रहे थे। मेरी एंकल में बहुत दर्द था, जिससे मेरा चलना मुश्किल हो गया था। मैं बहुत स्ट्रांग दवाओं पर थी लेकिन समस्या जल्द ही कम नहीं हुई। मई में जेनिफर का हाई टेम्प्रेचर रहा। यह COVID नहीं था, लेकिन बुखार में मुसीबत और बढ़ा दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jennifer_mistry_bansiwal)

जेनिफर ने आगे बताया कि फोन आते ही वो शो में शामिल हो जाएंगी। मैं टीम के संपर्क में हूं और कोई समस्या नहीं है। मुझे नहीं पता कि लोग अपनी कल्पना के आधार पर निष्कर्ष पर क्यों पहुंच जाते हैं। जैसा कि आज चीजें हैं, अगर सब ठीक रहा तो जेनिफर अगले 5-8 दिनों में असित मोदी शो की शूटिंग कर सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर