Khatron Ke Khiladi 11 कबसे हो रहा ऑन एयर?, Anupama से Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तक, जानें TV की खबरें

TV News 23 May 2021 Newsmakers: 23 मई यानी रविवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। शहनाज गिल से एजेंसी ने मांगी माफी तो दयाबेन की मां का वीडियो वायरल। एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर।

TV Newsmakers khatron ke khiladi To Anupama Rupali ganguly and taarak mehta ka ooltah chashmah, bhabhiji ghar par hai
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • शहनाज गिल से एजेंसी ने मांगी माफी
  • रुपाली गांगुली को सता रही घर की याद
  • जानें आज की टीवी की अहम खबरें

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। एक्ट्रेस अपने टेलीविजन शो भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग फिर से शुरू करके खुश हैं। शो में अंगूरी भाभी की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने बताया, 'हम सूरत में हैं और काम पर वापस आ गए हैं। मैं अपनी शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए धन्य महसूस कर रही हूं। हम वास्तव में हमारी देखभाल कर रहे हैं और हर कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। मैं सुरक्षित महसूस करती हूं क्योंकि हमारी टीम भी मेरे लिए एक परिवार की तरह है। हम इतने सालों से एक दिन में लंबे घंटे एक साथ बिता रहे हैं। इसलिए, अब जब मैं वापस आया तो मुझे एहसास हुआ कि मैंने इस परिवार को कितना याद किया।'

संकेत भोसले ने खास अंदाज में किया पत्नी को बर्थडे विश
कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। शादी के बाद ये सुगंधा का पहला जन्मदिन है, जिसे उनके पति संकेत भोसले स्पेशल बनाया है। संकेत ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सुगंधा के लिए प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। संकेत ने सुगंधा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पुशअप्स कर रहे हैं और सुंगधा उनकी पीठ पर बैठी है। संकेत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी जिंदगी की डायरेक्टर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई…मेरी वाइफ।' पोस्ट पर सुगंधा ने कमेंट कर लिखा- 'बहुत सारा शुक्रिया डॉट…।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@drrrsanket)

रुपाली गांगुली को सता रही घर की याद
महाराष्ट्र में लॉकडाउन के चलते मुंबई में सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो रही है। टीवी शो अनुपमा की शूटिंग इन दिनों गुजरात के सिलवासा में हो रही है। शो में लीड किरदार अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली को घर से दूर रहकर अब परिवार की याद आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। रुपाली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'कहीं दूर जब दिन ढल जाए… सांझ की किरणें, घर की याद बहुत सताए।' एक्ट्रेस ने इसके साथ दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की है। वैसे फोटो में रुपाली ने पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

शहनाज गिल से एजेंसी ने मांगी माफी
बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस से सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल देखने के लिए कहा था। मगर उसके बाद कुछ ऐसा कुछ हुआ कि शहनाज के फैंस को गुस्सा आ गया। शहनाज के इंस्टाग्राम लाइव पर आकर सिद्धार्थ की वेब सीरीज देखने के लिए कहने के बाद ऑल्ट बालाजी के ट्विटर हैंडिल से एक ट्वीट लाइक हो गया, जिसमें शहनाज को लेकर गलत मीम बनाया गया था। ये देखने के बाद शहनाज के फैंस गुस्सा हो गए थे और उन्होंने ऑल्ट बालाजी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ट्रोल होने के बाद अब एजेंसी ने शहनाज से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट किया- 'बीती रात हमारी टीम के एक व्यक्ति से शहनाज के बारे में एक गलत ट्वीट गलती से लाइक हो गया। हम एक्टर्स और उनके फैंस का बहुत सम्मान करते हैं और कभी उन्हें दुखी नहीं करना चाहते हैं। हम एक्टर, ऑल्ट बालाजी और उनके फैंस से माफी मांगते हैं। यह आगे से कभी नहीं होगा।'

दयाबेन की मां का वीडियो वायरल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भारतीय टीवी इतिहास में सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक माना जाता है। भले ही शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी ने ब्रेक ले लिया हो, लेकिन लोग अभी भी उनके दयाबेन के किरदार से उबर नहीं पाए हैं। दया के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि वह अक्सर हमेशा अपनी मां के साथ बातचीत में रहती है। वह बिना किसी उपस्थिति के भी शो में एक महत्वपूर्ण किरदार बनी हुई है। दयाबेन की मां के बारे एक बात यह सामने आती रहती है कि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जो ज्यादातर नए नए नाम देकर अपने दामाद जेठालाल का मजाक उड़ाती हैं। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि वह वास्तव में शो के एक एपिसोड में नजर आई थीं। दयाबेन की मां का गुजराती में बात करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


जानें कब से ऑन एयर हो रहा खतरों के खिलाड़ी-11 
खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शुरुआत हो गई है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलेब्स साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में स्टंट परफॉर्म कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में आपको अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, वरुण सूद, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, महक चहल, आस्था गिल और कई खिलाड़ी दिखाई देंगे। रियलिटी शो को लेकर खबरें आ रही हैं कि ये जुलाई से ऑन एयर होगा। कहा जा रहा है कि 11 जुलाई से खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 ऑन एयर हो सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर