अंकिता लोखंडे की तस्वीर देख भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को कर रहे ट्रोल

दीपावली पर्व के बाद दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यहां जानिए क्या है पूरा मसला।

Ankita Lokhande with boyfriend Vicky Jain
Ankita Lokhande with boyfriend Vicky Jain 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर क्यों ट्रोल हो रहीं अंकिता लोखंडे?
  • सुशांत सिंह राजपूत के फैंस जमकर एक्ट्रेस को कर रहे ट्रोल।
  • जानें सुशांत के फैंस के निशाने पर क्यों आईं अंकिता लोखंडे।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को खोए तकरीबन 5 महीने हो गए हैं। सुशांत के फैंस अब भी सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। इतने महीनों से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके फैंस और उनकी फैमिली के लिए एक सपोर्ट बन कर खड़ी रही हैं। लेकिन दीपावली पर्व के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल हुआ यह कि अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपावली के दिन अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटो शेयर की। जिसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अंकिता लोखंडे को ट्रोल करते हुए यह इल्जाम लगा रहे हैं कि अब वह सुशांत सिंह राजपूत को भूल गई हैं। जहां सुशांत के फैंस का प्रहार अंकिता लोखंडे के लिए तेज हो गया है वहीं अंकिता लोखंडे के फैंस ने उनका साथ देते हुए इन हेट कॉमेंट्स पर गौर न करने की सलाह दी है।

यह पहली बार नहीं है जब सुशांत के जाने के बाद अंकिता लोखंडे को ट्रोल किया जा रहा हो, इससे पहले भी सुशांत के फैंस अंकिता को ट्रोल कर चुके हैं। अंकिता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डांस की वीडियो को पोस्ट किया था। अंकिता लोखंडे ने इन ट्रोलर्स की परवाह ना करते हुए कई और पिक्चर्स को शेयर की हैं जिनमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इन पिक्चर्स के साथ अंकिता लोखंडे ने काफी मोटिवेशनल थॉट्स सामने रखे हैं। अंकिता लोखंडे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है वहीं सुशांत के फैंस अपने चहेते कलाकार को भुला नहीं पा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर