जब सुशांत से ब्रेकअप के बाद Ankita Lokhande ने मनाया था करवाचौथ, वजह पूछने पर दिया था ये जवाब

अंकिता लोखंडे साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के कुछ महीने बाद करवाचौथ का व्रत रखने के लिए सुर्खियों में रही थीं। सोशल मीडिया पर फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे थे।

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • 2016 में अंकिता ने सुशांत से ब्रेकअप के बाद मनाया था करवाचौथ
  • फैंस ने सोशल मीडिया पर पूछे थे कई सवाल, एक्ट्रेस के पिता ने भी किया था कमेंट
  • मीडिया के इस बारे में पूछने पर एक्ट्रेस ने दिया था जवाब

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे इस समय विक्की जैन के साथ रिश्ते में हैं। दोनों के जल्द ही शादी करने की संभावना है और दोनों पहले से ही एक दूसरे के परिवार को जानते हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं अगर अंकिता इस साल विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत रख रही है। एक्ट्रेस ने सुबह भी इंस्टाग्राम पर एक शानदार मॉर्निंग सेल्फी पोस्ट करके सभी को 'हैप्पी करवा चौथ' बोलते हुए त्यौहार की शुभकामनाएं दीं। हालांकि, इससे पहले अंकिता साल 2016 में करवाचौथ मनाने को लेकर चर्चा में रही थीं।

यह उस समय की बात है जब अंकिता लोखंडे के सुशांत से ब्रेकअप की खबरें थीं। कई लोगों के मन में यह सवाल थे कि ब्रेकअप के कुछ ही महीने बाद एक्ट्रेस किसके लिए करवाचौथ मना रही हैं।

फैंस ने पूछे थे सवाल, पिता ने भी किया कमेंट:

फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स सोशल मीडिया पर पूछ रहे थे कि सुशांत की गैरमौजूदगी में वह किसके लिए व्रत रख रही हैं। हालांकि अंकिता ने इस बारे में चुप रहना ही बेहतर समझा और प्यार व उम्मीद के साथ करवाचौथ का पर्व मनाया।

Ankita Karwachauth

हालांकि इस बीच अंकिता के पिता की ओर से दी गई प्रतिक्रिया भी खूब चर्चा में रही थी जब उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा था- 'बहुत खूब मेरे बच्चे।'

जब मीडिया ने अंकिता से इस बारे में बात करने की कोशिश की तो उन्होंने यही जवाब दिया कि उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए वह मीडिया में किसी तरह की कोई हेडलाइन नहीं बनाना चाहती हैं।

खैर, फिलहाल आप इस साल अंकिता की ओर से करवाचौथ पर पोस्ट की गई तस्वीर यहां देख सकते हैं।

Ankita Lokhande Karwachauth

जब से इस साल जून में सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है, अंकिता अपने परिवार के साथ न्याय के लिए लड़ने और अचानक मौत के पीछे के रहस्य को उजागर की मांग में दिवंगत अभिनेता के परिवार का समर्थन कर रही हैं। अभिनेत्री ने यह भी दावा किया था कि जितना वह सुशांत को जानती हैं अभिनेता कभी आत्महत्या नहीं कर सकते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर