Ankita Lokhande Note: अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से मांगी माफी, TV एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेने वाला लव लैटर

Ankita Lokhande apologises to Vicky Jain: अंकिता लगभग एक दशक से विक्की जैन को जानती है लेकिन कुछ साल पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया था।

Ankita Lokhande apologises to Vicky Jain pens heartfelt love letter
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा है।
  • अंकिता ने बताया कि वो विक्की को सोलमेट के रूप में पाकर कितनी खुश हैं।
  • अंकिता ने सोशल मीडिया पर विक्की जैन के लिए दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।

टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी लाइफ में विक्की जैन को पाकर बहुत खुश हैं। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खुद अपने लव के लिए एक इमोशनल नोट लिखकर बताया है कि विक्की को सोलमेट के रूप में पाकर वो कितनी खुश हैं। जैसा कि अंकिता लगभग एक दशक से विक्की जैन को जानती है लेकिन कुछ साल पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया था।

अब अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर विक्की जैन के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखकर उनसे सभी आलोचनाओं के लिए माफी भी मांगी है। जो कि विक्की को अंकिता की वजह से फेस करनी पड़ीं।

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे आपके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करने के शब्द नहीं मिल रहे हैं। एक बात जो मेरे दिमाग में आती है जब मैं हम दोनों को साथ देखती हूं। तो मैं ईश्वर से आपको मेरी लाइफ में भेजने का आभार व्यक्त करती हूं। जो उन्होंने एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट के रूप में आपको भेजा। थैंक्यू हमेशा मेरे साथ होने के लिए... मेरी सभी समस्याओं को अपना बनाने के लिए और जरूरत पड़ने पर हमेशा मेरी मदद करने के लिए। धन्यवाद मेरे सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए, सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण धन्यवाद मुझे और मेरी परिस्थितियों को समझने के लिए।'

अंकिता लोखंडे में मांगी माफी
अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा, 'और मुझे माफ कर दो कि आपको मेरी वजह से आलोचना का सामना करना पड़ा जो कि आप कभी डिजर्व नहीं करते हैं। शब्द कम पड़ रहे हैं लेकिन यह बंधन अद्भुत है। आई लव यू विक्की जैन...।'


विक्की ने किया हमेशा अंकिता का सपोर्ट
आपको बता दें, अंकिता लोखंडे ने जब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बात की थी। तब उनको कई हस्तियों ने क्रिटिसाइज किया था। इस दौरान सिर्फ विक्की जैन ही थे जो हमेशा अंकिता के समर्थन में सामने आए। विक्की जैने तब कहा था कि अंकिता जिस तरह की व्यक्ति हैं हर कोई उनको महत्व नहीं देगा। पसंद किए जाने और वैल्यू करने के बीच अंतर होता है। बहुत लोग आपको पसंद करते हैं लेकिन आपकी वैल्यू कम लोग करते हैं। इसलिए वैल्यू की जानी जरूरी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर