लंबे समय बाद खोली अलमारी तो दिखी पुरानी साड़ियां, Pavitra Rishta की याद में Ankita Lokhande का इमोशनल पोस्ट

अलमारी में मिली पुरानी साड़ियों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी शो पवित्र रिश्ता के पुराने दिनों को याद किया।

Ankita Lokhande
अंकिता लोखंडे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे को फिर आई टीवी शो पवित्र रिश्ता की याद
  • पुरानी साड़ियों के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखी दिल की बात
  • सीरियल में दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी एक्ट्रेस

मुंबई: टेलीविजन शो पवित्रा रिश्ता में अर्चना देशमुख के तौर पर लोकप्रिय होने वालीं अंकिता लोखंडे ने गुरुवार को कुछ यादें शेयर कीं। अभिनेत्री ने शो में पहनी गई कुछ साड़ियों को याद किया और बताया कि कैसे अपने लिए परिधान का चुनाव करती थीं। अंकिता ने खुलासा किया कि उन्हें साड़ी बहुत पसंद है और उनके किरदार ने उन्हें कई शैलियों और डिजाइनों का पता लगाने का मौका दिया।

एक्ट्रेस ने यह भी साझा किया कि उन्होंने कुछ साड़ियों को कलकत्ता से खरीदा था। अभिनेत्री ने आगे कहा कि पवित्र रिश्ता के फैंस के लिए वह किस तरह अपने लुक पर ध्यान देती थीं।

टीवी की अर्चना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझे हमेशा साड़ियों का शौक रहा है! फरहान के साथ मैंने अपने लुक्स, डिज़ाइन, अलग-अलग पैटर्न और साड़ियों के अलग-अलग स्टाइल आज़माने शुरू किए। मुझे याद है कि जब मैं खुद अपने किरदार के लिए कलकत्ता से साड़ी खरीदना पसंद करती थी ताकि स्टाइलिस्ट के मामले में सभी पवित्र रिश्ता फैंस के लिए कुछ सुंदर बनाने की कोशिश कर सकूं।'

उन्होंने कहा, 'बहुत लंबे समय के बाद इन साड़ियों को देखने पर आज बहुत उदासीन महसूस कर रही हूं... इसलिए आपसे #archanadeshmukh #pavitrarishta #sareelover साझा करने के बारे में सोचा।' यहां आप अंकिता लोखंडे का पोस्ट देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ लोकप्रिय शो में काम किया था। दिवंगत अभिनेता ने मानव देशमुख की भूमिका निभाई थी। वास्तव में, इसी शो के सेट पर काम करने दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए थे और कई सालों तक रिश्ते में रहे।

सुशांत के निधन के बाद, उनके शो का एक गीत, निर्माताओं द्वारा साझा किया गया था। उनके जाने के बाद यह शो फैंस के बीच एक बार फिर चर्चा में आ गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर