Malaika Arora इस खास वजह से चाहती थीं एक बेटी, Super Dancer 4 के सेट पर किया खुलासा

सुपर डांसर चैप्टर 4 के शो पर मलाइका ने 6 साल के कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई का प्रदर्शन देख उसे गले से लगा लिया। अभिनेत्री ने इस दौरान खुलासा किया कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थीं।

Malaika Arora
Malaika Arora  

मुख्य बातें

  • सुपर डांसर चैप्टर 4 में जजों का हुआ फेर बदल, मलाइका अरोड़ा ने ली शिल्पा शेट्टी की जगह।
  • 6 साल की फ्लोरिना को देख मलाइका ने कहा मुझे हमेशा से थी एक बेटी की ख्वाहिश।
  • मलाइका अरबाज खान के बेटे अरहान खान की हैं मां, तलाक के बाद भी करते हैं दोनों उसकी अच्छी परवरिश।  

Malaika Arora Always Wanted A Daughter: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फिलहाल कोरोना वायरस के भयावह प्रकोप को देखते हुए और महाराष्ट्र में लॉकडाउन और जनता कर्फ्यू के बाद शो की शूटिंग दमन में चल रही हैं, जिसके कारण शो के जजों में फेर बदल की गई है।

जिसके बाद से शो में शिल्पा शेट्टी की जगह बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने ले लिया है। मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। शो में आप देखेंगे मलाइका अरोड़ा एक 6 साल की बच्ची के शानदार प्रदर्शन को देख कहेंगी की वह हमेशा से एक बेटी की चाहत रखती थी।

फ्लोरिना को गोद में उठा लेती हैं मलाइका

मलाइका इस हफ्ते जल्द ही सुपरडांसर के चैप्टर 4 में नजर आएंगी। बता दें इस शो को शिल्पा शेट्टी जज करती हैं लेकिन उनकी जगह इस हफ्ते मलाइका अरोड़ा नजर आएंगी। इस दौरान कई कंटेस्टेंट शानदार परफॉर्मेंस करेंगे। इस बीच 6 साल के कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई का डांस देख मलाइका उसकी तारीफें करती नहीं थकती, वह उसकी तरीफों के पुल बांध देंगी। शो में आप देखेंगे मलाइका उसे गोद में उठा लेती हैं और कहती हैं कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थी।

बेटी चाहती थीं मलाइका   

मलाइका फ्लोरिना को कहती हैं कि ‘मैं तुम्हें अपने घर ले जाऊं क्या’? घर पर मेरा एक बेटा है, वह कहती हैं कि मैं बहुत समय पहले कहती थी कि ‘काश मेरी एक बेटी होती’। शो में वह फ्लोरिना से कहती हैं कि मेरे पास बहुत सुंदर जूते और कपड़े हैं, लेकिन उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है। इसके बाद मलाइका भावुक होकर फ्लोरिना को किस कर उसे गले से लगा लेती हैं।

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा 18 साल के अरहान की मां हैं, अरबाज और मलाइका एक दूसरे से अलग होने के बाद भी बेटे की परवरिश अच्छे से कर रहे हैं। वहीं आपको बता दें मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों की रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

इस गाने पर किया था प्रदर्शन

आपको बता दें फ्लोरिना ने 80 के दशक के ‘डिस्को स्टेशन’ पर प्रदर्शन किया था, जिसे आशा भोसले जी ने अपनी जोरदार आवाज दी थी। मलाइका भी डांस के दौरान फ्लोरिना के साथ स्टेज पर नजर आई।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर