बेटे सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देते हुए टूटा दुख का पहाड़, तस्वीरें-जो बयां करती हैं एक मां का दर्द

Sidharth Shukla Mother Rita Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला ने जब बेटे को विदा करते हुए उसका अंतिम संस्कार होते देखा तो मानो उन पर दुखों और उदासी का पहाड़ टूट पड़ा हो, जो उनके चेहरे पर साफ नजर आया।

Sidharth Shukla Mother Rita Shukla
Sidharth Shukla Mother Rita Shukla  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों से परिवार ने किया अंतिम संस्कार
  • रीता शुक्ला पर टूटा दुख का पहाड़, बेटे के अंतिम संस्कार में छाई गहरी मायूसी
  • तस्वीरों में झलका बेटे को विदा करते हुए टूट चुकी एक मां का दर्द

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो। पिता का साया तो सिद्धार्थ और उनकी बहनों से सिर से पहले ही उठ चुका था और अब खुद अभिनेता की मौत के साथ परिवार का एक और सदस्य हमेशा के लिए चला गया। पीछे रह गया तो भारी दुख, गहरी मायूसी और आंसुओं से भरी आंखें। एक मां- जिसने अपनी आंखों के सामने अपने बेटे की अंतिम यात्रा देखी और उसका अंतिम संस्कार किया, उसकी भावनाओं का तो सिर्फ अनुमान ही लगाया जा सकता है।

रीता शुक्ला की झलक बिग बॉस के सीजन 13 के दौरान पूरे देश ने देखी थी, जब वह रियलिटी शो में अपने बेटे से मिलने के लिए बिग बॉस के घर पर आई थीं, इस दौरान दर्शकों ने देखी मां-बेटे के बीच की भावनाएं और  ममता भरा असीम प्यार लेकिन अब सब धुंधला सा हो गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मां एक्टर की अंतिम यात्रा के दौरान बेहद मायूस दिखीं और कुछ तस्वीरें उनके दिलो-दिमाग पर छाई गहरी मायूसी और दर्द को बयां करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

बता दें कि बालिका वधू सीरियल और बिग बॉस रियलिटी शो फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का निधन पहले ही हो चुका था और बीते गुरुवार वह भी अपने परिवार में दो बहनों और मां को पीछे छोड़कर हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। सिद्धार्थ के पिता अशोक शुक्ला पेशे से एक सिविल इंजीनियर थे और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम कर चुके थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर