Sidharth Shukla की मौत से सदमे में शहनाज गिल, कहा, 'वो नहीं रहा तो मैं कैसे जीऊंगी'

Sidharth Shukla death: सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल सदमे में हैं। उनके पिता के मुताबिक शहनाज खुद को अकेला महसूस कर रही हैं।

Sidharth shukla death, Shehnaaz Gill reaction
Shehnaaz Gill and Sidharth shukla   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज गिल का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
  • शहनाज के पिता ने एक इंटरव्‍यू में बताए बेटी के जज्‍बात
  • सिद्धार्थ के न रहने से टूट गईं शहनाज

Shehnaaz Gill reaction on Sidharth shukla death: पॉपुलर टीवी एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टीवी जगत समेत उनके सभी फैंस को गहरा धक्‍का लगा है, लेकिन  सिद्धार्थ के यूं अचानक दुनिया से चले जाने का सबसे ज्‍यादा सदमा उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को लगा है। वह उनके निधन की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं। उनका रो रोकर बुरा हाल है। वह बात करने की भी हालत में नही हैं। लिहाजा उनके पिता ने उनके जज्‍बातों को बयां किया। एक इंटरव्‍यू में शहनाज के पिता ने बताया कि उनकी बेटी का कहना है, 'पापा थोड़ी देर में उसे जला दिया जाएगा, अब वो ही नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी ।"

Fifafooz की एक वीडियो रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ ने शहनाज की बाहों में अंतिम सांस ली। इस बारे में उन्‍होंने  शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख के साथ फोन कॉल पर बातचीत भी की। जिसमें उनके पिता ने बताया, "शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है। उसने मुझसे कहा 'पापा, उसे मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो दुनिया को है। छोड़कर गया। अब मैं क्या करुंगी, कैसे जीऊंगी?"

उन्होंने आगे कहा, "शहनाज उसे सुबह  सामान्य रूप से उठाने गई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो फिर उसने सिद्धार्थ की पूरी फैमिली को बुलाया जो आस पास ही रहती  है।  इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। शहनाज ने यह भी कहा 'थोड़ी देर में उसे जला देंगे, वो नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी।"

शहनाज़ के पिता ने कहा कि उन्हें कभी भी उनकी बेटी के मुंबई में अकेले रहने की परवाह नहीं थी क्योंकि सिद्धार्थ एक परिवार के रूप में उनकी देखभाल करते थे, लेकिन अब वह अपनी बेटी के लिए चिंतित महसूस कर रहे हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 से एक दूसरे के करीब आए थे। दर्शकों को उनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी। दोनों ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी मिलना जुलना जारी रखा। इसके अलावा उन्‍होंने साथ में म्‍यूजिक वीडियोज भी किए। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल हाल ही में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने और बिग बॉस ओटीटी में विशेष अतिथि के रूप में भी दिखाई दिए। फैंस ने उन्‍हें #SidNaaz नाम भी दिया था।

जसलीन मथारू ने बयां किया शहनाज का दर्द

बिग बॉस कंटेस्‍टेंट रहीं जसलीन मथारू ने भी शहनाज गिल की खराब हालत के बारे में बात की है। उन्‍होंने पिंकविला से बातचीत में कहा, मैं सिद्धार्थ के यहां गई थी। सबसे मुलाकात की। वहां शहनाज से भी मुलाकात हुई।  काफी समय उसके पास बैठी रही,  लेकिन उसने मुझे कुछ नहीं बोला। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद एक मिनट के लिए भी उसने आंख नहीं झपकाई है। परिवार के लोग उसे सुलाने की कोशिश कर रहे हैं। शुक्र है कि इस समय शहनाज गिल के साथ उसका भाई और मां हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर