सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज हो सकता है उनका गाया रैप, परिवार ने श्रद्धांजलि देने के लिए बनाया ये खास प्‍लान

Sidharth Shukla birth anniversary plan: सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत के एक पॉपुलर अभिनेता थे, लेकिन उनके कम उम्र में हुई अचानक मौत से हर कोई हिल गया था। 12 दिसंबर को उनकी बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में उन्‍हें याद करने के लिए परिवार एक खास प्‍लान बना रहा है।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बर्थ एनिवर्सरी पर खास अंदाज में सिद्धार्थ के परिवार वाले उन्‍हें देंगे श्रद्धांजलि
  • शहनाज गिल गाने को बेहतर बनाने के लिए बारीकियों पर दे रहीं हैं ध्‍यान
  • यह रैप गाना एक्‍टर ने पहले एक टेस्‍ट के तौर पर रिकॉर्ड किया था

Tribute to Sidharth Shukla: टीवी इंडस्‍ट्री के पॉपुलर एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की आज भी कमी नहीं है। बहुत से लोग उन्‍हें अपना आदर्श मानते हैं और उनकी चीजों को फॉलो करते हैं। यही वजह है कि उनसे जुड़ी चीजों से लोगों का काफी लगाव है। ऐसे में 12 दिसंबर को एक्‍टर बर्थ एनिवर्सरी पर उन्‍हें श्रद्धांजलि देने  के लिए सिद्धार्थ का परिवार खास प्‍लानिंग कर रहा है। वे सिद्धार्थ का पहले रिकॉर्ड किया गया रैप रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। 

सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर यह उनके फैंस के लिए एक तोहफे की तरह हो सकता है। ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत अभिनेता के परिवार वाले 12 दिसंबर को उनकी जयंती पर पहले रिकॉर्ड किए गए रैप को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, रैप को टेस्ट के तौर पर पहले रिकॉर्ड किया गया था और गाने के बोल शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने दिए थे। सिद्धार्थ का ये रैप लोगों के दिलों में छाप छोड़ जाए इसके लिए शहनाज गिल खुद ट्रैक की बारीकी से निगरानी कर रही हैं।

पोर्टल के मुताबिक "यह ट्रैक उत्‍साह से भरा हुआ है। ये सिद्धार्थ की यात्रा के बारे में है। यह एक सोलो सॉन्‍ग है, जिसमें शुक्ला की आवाज होगी। प्रशंसक इस रैप को लेकर अभी से काफी उत्‍साहित हैं। वे ट्वीट के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं। वह सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के इस तरीके को काफी इमोशनल मान रहे हैं। 

बता दें 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला (40) की आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। इस घटना ने पूरे देशवासियों को स्‍तब्‍ध कर दिया था। उनके परिवार और प्रशंसकों को इससे काफी झटका लगा था। खासतौर पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल इस खबर को सहन नहीं कर पाई थीं। वह गुमसुम हो गई थीं। शहनाज सिद्धार्थ से बिग बॉस 13 में मिलीं थी। तब से उनकी दोस्‍ती गहरी हो गई। उनकी शादी की बातें भी सामने आने लगी थी। शहनाज ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में एक गीत 'तू यही है' भी पहले जारी किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर