Sidharth Shukla की मौत से गुमसुम हुई Shehnaaz Gill का सहारा बनीं सिद्धार्थ की मां, कहा लाइफ में बढ़ें आगे

Shehnaaz Gill still in shock: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज गिल बिखर सी गई हैं। वह गुमसुम रहने लगी हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की मां उनसे जीवन में आगे बढ़ने और काम पर फोकस करने की सलाह दे रही हैं।

Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla demises
Shehnaaz Gill 

मुख्य बातें

  • शहनाज गिल इन दिनों सदमे में डूबी हुई हैं
  • वह सिद्धार्थ की मौत के गम को भुला नहीं पा रही हैं
  • मुश्किल समय में सिद्धार्थ की मां बनीं शहनाज का सहारा

Sidharth Shukla mother supports Shehnaaz Gill: टीवी स्‍क्रीन की पॉपुलर जोड़ी सिडनाज, एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से टूट गई है। उनके यूं दुनिया को अलविदा कह जाने से जितना दुख फैंस को है। उससे कई गुना ज्‍यादा गम शहनाज गिल को है। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्‍त थी। मगर सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज सदमे में आ गई हैं। वह अक्‍सर गुमसुम रहती हैं। खाने पीने से लेकर सोने में उन्‍हें मुश्किल हो रही है। ऐसे में  सिद्धार्थ की मां उनका सहारा बनी हैं। उन्‍होंने शहनाज को जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह दी है। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने शहनाज गिल को जिंदगी में आगे बढ़ने और नए दोस्‍त बनाने की सलाह दी है। उनके मुताबिक ऐसी हालत में रहने से शहनाज खुद परेशान ही होंगी। बताया जाता है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज टूट गई हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की मां रीटा उनके संपर्क में हैं और उनका ध्‍यान रख रही हैं। उनका मानना है कि शहनाज को आगे बढ़ना चाहिए और अपनी जिंदगी के बारे में सोचना चाहिए।

इतना ही नही एक्‍टर की मां ने शहनाज को खुद को काम में व्यस्त रखने को भी कहा है, जिससे वह सिद्धार्थ की मौत के गम से बाहर आ सके। रिपोर्ट के मुताबिक एक्‍टर की मां लगातार शहनाज को समझा रही हैं कि जो हो चुका है, उसे बदलना नहीं जा सकता है लेकिन आने वाली जिंदगी को खुशियों से भरा जा सकता है। इसलिए उसे आगे की सोचनी चाहिए। 

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितम्बर को कॉर्डिएक अरेस्‍ट से मौत हो गई थी। इससे पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई थी। सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद से ही शहनाज गिल बहुत दुखी हैं। बिग बॉस के दौरान दोस्त बने सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी लोगों को खूब पसंद है। दोनों के शादी की खबरें भी सामने आ रही थीं, लेकिन किस्‍मत को कुछ और ही मंजूर था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर