क्‍या Sidharth Shukla से हो गया था शहनाज गिल का ब्रेकअप, अफवाहों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्‍पी

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के दो महीने बाद यह अफवाह सामने आई कि शहनाज गिल और उनका ब्रेकअप हो गया था। अब इस अफवाह पर शहनाज ने चुप्‍पी तोड़ी है।

Sidnaaz
Sidnaaz 

Shehnaaz Gill opens up on the breakup rumours with Sidharth Shukla: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को कार्डिएक अरेस्‍ट से निधन हो गया था। उनके न‍िधन की खबर से तमाम सितारे, उनके दोस्‍त एवं चाहने वाले दंग रह गए थे। अपने अंतिम समय में वह गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ थे। उनके जाने के बाद शहनाज का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। शहनाज अभी तक सदमे में हैं और सिद्धार्थ के बिना जीने की आदत डाल रही हैं। 

शहनाज गिल ने कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए 'तू यहीं है' (Tu Yahin Hai Song) गाना रिलीज किया गया था। इस गाने में सिडनाज की कहानी को दर्शाते हुए दोनों की तस्‍वीरें और वीडियोज नजर आए थे। यह गाना खूब वायरल हो रहा है। 

दूसरी तरह सिद्धार्थ शुक्ला दो महीने बाद यह अफवाह सामने आई कि शहनाज गिल और उनका ब्रेकअप हो गया था। अब इस अफवाह पर शहनाज ने चुप्‍पी तोड़ी है। जूम के साथ बातचीत में शहनाज से जब ब्रेकअप की अफवाहों पर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने चौंकते हुए कहा, 'मेरा ब्रेकअप हो गया था। ऐसा कभी नहीं होगा।' वीडियो में वह पुनर्जन्म की बात कर रही हैं और कह रही हैं कि इंसान दोबारा इंसान का ही जन्‍म लेता है। 

फ‍िल्‍म हौसला रख के प्रमोशन के दौरान उन्‍होंने इस विषय में बात की। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में शहनाज की पंजाबी फिल्म 'होंसला रख' रिलीज हुई थी जिसमें लीड रोल में दिलजीत दोसांझ हैं। फिल्म को काफी पसंद किया गया है और इसने अपने ओपनिंग डे पर ही 2.55 करोड़ का बिजनस किया था। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद लंबे समय तक शहनाज मीडिया-सोशल मीडिया से दूर रहीं। अब वे धीरे-धीरे संभल रही हैं और काम पर लौट रही हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर