सिनेमाघरों में रिलीज के बाद अब Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh ने दी ओटीटी पर दस्तक, जानें कब और कहां देखें 

Honsla Rakh Streaming On OTT: पंजाब की जानी-मानी अदाकारा और बिग बॉस थर्टीन कंटेस्टेंट शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

shehnaaz gill sonam bajwa and diljit dosanjh movie honsla rakh is now streaming on amazon prime video, honsla rakh streaming on amazon prime video
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म हौसला रख  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्म हौसला रख में नजर आई थीं शहनाज गिल।
  • 15 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी यह फिल्म।
  • अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी शहनाज की फिल्म।

Shehnaaz Gill Honsla Rakh Streaming On OTT: सिनेमाघरों में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) और दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) की फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) ने बंपर कमाई की है। इस फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब इससे काफी सराहा गया था। दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार था, यह फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी। बॉक्स ऑफिस पर तो इस फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है लेकिन अब फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है।

शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख को सिर्फ कुछ ही राज्यों के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। ऐसे में कई फैंस शहनाज गिल, सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांज कि यह फिल्म नहीं देख पाए थे। लेकिन अब यह खबर सामने आई है कि शहनाज गिल की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। हौसला रख फिल्म को अब अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

शहनाज गिल, सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ की यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है जिसे अमरजीत सिंह ने डायरेक्ट किया है। शहनाज गिल के सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद यह शहनाज का पहला प्रोजेक्ट था। इस फिल्म में शहनाज गिल के जबरदस्त परफॉर्मेंस ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर